महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से नहीं खेल रहे हैं

Hindi Cricket News: सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

  • पढ़िए धोनी को लेकर दादा ने क्या कहा
मयंक मेहता
FEATURED COLUMNIST
Modified 30 Nov 2019, 20:06 IST


बीसीसीआई के मौजूद अध्यक्ष सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी के फ्यूचर को लेकर बड़ा बयान दिया है। गांगुली ने साफ किया कि धोनी के फ्यूचर को लेकर पूरी स्पष्टता है, लेकिन ऑफिशियल्स इसे आधिकारिक तौर पर नहीं बोल सकते हैं।

सौरव गांगुली ने पीटीआई के साथ बातचीत में कहा, "धोनी को लेकर पूरी स्पष्टता है, लेकिन कुछ चीजों को पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नहीं कहा जा सकता है और आपको भी समय आने पर पता चल पाएगा। बोर्ड, धोनी और सिलेक्टर्स के बीच पूरी ट्रांसपेरंसी है। हम देखेंगे कि क्या होता है, अभी काफी समय बाकी है।"

Advertisement
Ad

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह वर्ल्ड कप 2019 के बाद क्रिकेट से दूर हैं। धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लिया और उनकी जगह ऋषभ पंत इस समय टीम में कीपिंग संभाल रहे हैं। चयनकर्ता पंत के ऊपर जितना विश्वास दिखा रहे हैं, उसको देखते हुए फैंस को लगता है कि धोनी भारतीय टीम के लिए अब नहीं खेलेंगे। 

आपको बता दें कि हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि जनवरी तक उनसे न पूछा जाए। इससे पहले भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने धोनी को लेकर कहा था कि आईपीएल का इंतजार करें। भारतीय टीम अभी वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज की तैयारी कर रही है। अभी के लिए पंत के पास 6 मौके हैं और देखना होगा कि वो इन सीरीज में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 30 Nov 2019, 20:06 IST
 
 
 
×