श्रीसंत 2013 में आखिरी बार आईपीएल में खेले थे

श्रीसंत ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने में दिलचस्पी दिखाई 

  • श्रीसंत आईपीएल 2013 में आखिरी बार खेलते हुए नजर आए थे
  • श्रीसंत ने सचिन तेंदुलकर से सीखने की दिलचस्पी दिखाई
मयंक मेहता
FEATURED COLUMNIST
Modified 02 Jul 2020, 19:48 IST

मौजूदा समय में बैन के कारण बाहर चल रहे श्रीसंत ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने में दिलचस्पी दिखाई। श्रीसंत ने साफ किया कि वो 2021 आईपीएल नीलामी में अपना नाम डालेंगे और उन्होंने तीन टीमों के बारे में भी बताया जिसमें वो शामिल होना चाहते हैं।

Cric Tracker के साथ बातचीत में श्रीसंत ने कहा,

Advertisement
Ad
"मैं अपना नाम 2021 आईपीएल ऑक्शन में डालने वाला हूं। मैं जिस भी टीम के लिए चुना जाता हूं, उसके लिए खेलूंगा। हालांकि एक क्रिकेट फैन होने के नाते और सचिन पाजी के कारण मैं मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहता हूं। मैंने क्रिकेट सचिन तेंदुलकर से मिलने के लिए ही खेली। मुझे मौका मिलता है तो मैं मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहूंगा और ड्रेसिंग रूम में सचिन पाजी से काफी कुछ सीखना चाहूंगा।"

2013 आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के कारण लगा था श्रीसंत के ऊपर बैन

आपका बता दें कि श्रीसंत 2013 में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा था और इसी सीजन स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के कारण अजीत चंडीला और अंकित च्वाहन के साथ उनके ऊपर बैन लगा था। हालांकि बाद में श्रीसंत के ऊपर से बैन को कम कर दिया और इस साल उनका बैन खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर द्वारा वनडे क्रिकेट में लगाए गए सभी शतकों पर नजर

उम्मीद की जा रही है कि श्रीसंत अगर अपनी फिटनेस साबित कर देते हैं, तो उन्हें केरल की रणजी टीम में शामिल किया जा सकता है। केरल टीम के ही सचिन बेबी ने श्रीसंत की काफी तारीफ भी की है और कहा कि वो नेट्स में अभी भी काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और उन्हें उनकी वापसी का इंतजार है।

श्रीसंत ने साफ किया कि हो सकता है कि इस सीजन में कोरोना वायरस के कारण कुछ विदेशी खिलाड़ी नहीं खेले और ज्यादा भारतीय खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिले। इस स्थिति में उनके पास भी खेलने का मौका गया। ऐसी स्थिति में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलने की दिलचस्पी दिखाई।

भारत के लिए 2007 वर्ल्ड टी20 और 2011 वर्ल्ड कप जीत चुके श्रीसंत भारत के टेस्ट क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक थे। हालांकि उनका करियर चोट और विवादों में काफी रहा है और कहना मुश्किल है कि वो दोबारा भारत के लिए खेल पाएंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें: 'श्रीसंत नेट्स में काफी अच्छा कर रहे हैं, मुझे उनकी वापसी का इंतजार है

Advertisement
Ad
Published 02 Jul 2020, 19:48 IST
 
 
 
×