सुरेश रैना और ऋषभ पंत

सुरेश रैना और ऋषभ पंत ने नेट्स में एक साथ किया अभ्यास

  • सुरेश रैना और ऋषभ पंत दोनों ही बाएं हाथ के जबरदस्त खिलाड़ी हैं
  • सुरेश रैना ने अक्सर कई मौकों पर ऋषभ पंत की तारीफ की है
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 14 Jul 2020, 09:19 IST

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और ऋषभ पंत हाल ही में एक साथ प्रैक्टिस करते नजर आए। बाएं हाथ के दोनों खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस के बीच एक साथ नेट्स में प्रैक्टिस किया। सुरेश रैना और ऋषभ पंत ने गाजियाबाद में इस ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया। दोनों खिलाड़ियों ने सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइन्स का पालन करते हुए अभ्यास किया।

सुरेश रैना ने इस प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। ये वीडियो करीब 10 मिनट का है, जिसमें सुरेश रैना जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। वहीं कुछ ही देर बाद इस वीडियो में ऋषभ पंत भी दिखाई देते हैं। रैना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, जमकर मेहनत करो, हार नहीं मानो और उसका फल मिलेगा।'

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी को याद कर युवराज सिंह ने नासिर हुसैन को किया ट्रोल

सुरेश रैना लगातार ऋषभ पंत के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं

सुरेश रैना लॉकडाउन में मिली रियायत के बाद लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं। वो अपने प्रैक्टिस सेशन का वीडियो डालते रहते हैं। रैना काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और वो जरुर टीम में वापसी करना चाहते हैं। यही वजह है कि वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं, ताकि उनकी टीम में वापसी हो। सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स की ट्रेनिंग कैंप का भी हिस्सा थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण उस ट्रैनिंग कैंप और साथ ही आईपीएल को भी स्थगित करना पड़ा।

इससे पहले भी सुरेश रैना ने दो बार अपने प्रैक्टिस सेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उस दौरान भी ऋषभ पंत उनके साथ थे। ऋषभ पंत और सुरेश रैना मिलकर इन दिनों प्रैक्टिस में बिजी हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के बिना क्रिकेट कैलेंडर की कल्पना नहीं की जा सकती है-जोंटी रोड्स

गौरतलब है कि सुरेश रैना और ऋषभ पंत दोनों ही बाएं हाथ के खिलाड़ी हैं और ऋषभ पंत को रैना काफी टिप्स भी देते हैं। कई बार सुरेश रैना ने ऋषभ पंत की तारीफ की है और कहा है कि वो एक बहुत बड़े बल्लेबाज बनेंगे।

Advertisement
Ad
Published 14 Jul 2020, 09:19 IST
 
 
 
×