सुरेश रैना

सुरेश रैना ने एक और नेक काम कर जीता फैन्स का दिल

  • सुरेश रैना अपने बेहतरीन कामों के लिए भी जाने जाते हैं
  • इस बार आईपीएल में उनके नहीं होने से चेन्नई सुपरकिंग्स को नुकसान हुआ
निरंजन
ANALYST
Modified 23 Nov 2020, 19:13 IST

सुरेश रैना अच्छे कामों के लिए हमेशा आगे आते हैं। इस क्रम में सुरेश रैना ने एक बार फिर ऐसा करने का फैसला लिया है। अपने 34वें जन्मदिन के मौके पर सुरेश रैना स्कूलों में शौचालय और पीने के पानी की सुविधा मुहैया कराएंगे। सुरेश रैना ने ऐसा करने की घोषणा की है। अपनी बेटी ग्रासिया रैना के नाम से चलने वाले ग्रासिया फाउन्देशन के अंतर्गत सुरेश रैना ऐसा करेंगे।

सुरेश रैना का कहना है कि बच्चों को क्वालिटी एजुकेशन मिलने का अधिकार है और इसके अलावा स्कूलों में स्वच्छ पेयजल और शौचालय भी बच्चों का अधिकार है। सुरेश रैना ने कहा कि मुझे लगता है कि इस दिशा में हम लोगों के सहयोग और ग्रासिया फाउन्डेशन के अंतर्गत बेहतर काम कर सकते हैं। सुरेश रैना की इस पहल से हजारों बच्चों को साफ़ सुथरा माहौल स्कूलों में मिलेगा।

Advertisement
Ad

सुरेश रैना पहले भी नेक काम के लिए आए आगे

इससे पहले कोरोना वायरस के शुरुआती चरण के दौरान सरेश रैना आगे आए थे। उन्होंने प्रधानमंत्री केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने हिस्से का दान दिया था। लोगों को भी इस पहल में जुड़ने का आग्रह सुरेश रैना ने किया था। रैना के इस कदम की हर तरफ तारीफ़ हुई और उनके फैन्स भी काफी खुश हुए।

आईपीएल में इस बार नहीं खेलने वाले रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को भी अलविदा कह दिया। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही संन्यास लेने का ऐलान किया था। यूएई में आईपीएल के लिए जाने के बाद सुरेश रैना वापस लौट आए और बाद में कई मौकों पर उन्हें जम्मू और कश्मीर में फिटनेस और खेल से जुड़ी गतिविधियों में हिस्सा लेते हुए देखा गया।

सूरेश रैना

सुरेश रैना की कमी इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स को काफी ज्यादा खली होगी। टीम आईपीएल के प्लेऑफ़ चरण में भी नहीं पहुँच पाई और टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

Advertisement
Ad
Published 23 Nov 2020, 19:13 IST
 
See more comments
 
 
×