रैना-धोनी

Hindi Cricket News- एमएस धोनी के खेलने को लेकर सुरेश रैना ने दिया बड़ा बयान

  • टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी रैना ने बड़ी बात कही है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 26 Jan 2020, 16:38 IST

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने खुद और एमएस धोनी के टीम में लौटने की संभावनाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अभी भी टीम इंडिया को धोनी जरूरत है और यह विराट कोहली पर निर्भर करता है कि वे किस तरह आगे जाना चाहते हैं। खुद के बारे में उन्होंने कहा कि मैं आईपीएल में अच्छा खेलकर वर्ल्ड को के बारे में सोच सकता हूँ।

रैना ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि धोनी शायद मार्च के पहले सप्ताह में आईपीएल की तैयारी के लिए चेन्नई आएँगे। फ़िलहाल उन्हें परिवार के साथ समय बिताते हुए देखकर अच्छा लगता है। जब उन्हें खेल को छोड़ना होगा, वे बिना कोई मुद्दा बनाए चले जाएंगे। वे फिट नजर आ रहे हैं और मैं उन्हें खेलते हुए देखना चाहता हूँ। मुझे लगता है कि भारतीय टीम को उनकी अभी जरूरत है लेकिन यह विराट कोहली पर निर्भर करता है कि वे कैसे आगे जाते हैं।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें: जहीर खान को मिलेगा पद्म श्री अवॉर्ड

खुद के बारे में उन्होंने कहा कि मैं अभी दो से तीन साल और खेल सकता हूँ तथा आईपीएल में बेहतर खेलकर मैं टी20 वर्ल्ड कप के बारे में सोच सकता हूँ। दो टी20 वर्ल्ड कप लगातार है। इनमें मेरा खेलना आईपीएल के प्रदर्शन पर निर्भर करता है।

गौरतलब है कि सुरेश रैना आईपीएल की तैयारी के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्रेनिंग कैम्प में हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने घुटने की सर्जरी कराई है। देखना होगा कि आगामी आईपीएल सीजन में उनका प्रदर्शन कैसा रहेगा।

Advertisement
Ad
Published 26 Jan 2020, 16:38 IST
 
 
 
×