मराठा अरेबियंस का शानदार प्रदर्शन

T10 लीग 2019: सुपर लीग स्टेज के आखिरी दिन खेले गए मैचों की रिपोर्ट, युवराज सिंह ने खेली धुआंधार पारी 

  • युवराज सिंह की तूफानी पारी और जहीर खान की घातक गेंदबाजी के बीच प्लेऑफ की चारों टीमें हुई तय
मयंक मेहता
EXPERT COLUMNIST
Modified 24 Nov 2019, 00:40 IST

टी10 लीग के सुपरलीग स्टेज के आखिरी दिन तीन मैच खेले गए। पहले मैच में कलंदर्स ने दिल्ली बुल्स को 3 विकेट से हराया, दूसरे मैच में मराठा अरेबियंस ने बांग्ला टाइगर्स को 7 विकेट से और तीसरे मैच में टीम अबुधाबी ने कर्नाटक टस्कर्स को 36 रनों से शिकस्त दी। सुपर लीग स्टेज के बाद मराठा अरेबियंस, क्लंदर्स, डेक्कन ग्लेडिएटर्स और बांग्ला टाइगर्स ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया।

पहले मैच में दिल्ली बुल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद नबी की धुआंधार पारी की बदौलत 98-8 का स्कोर बनाया, जिसे कलंदर्स की टीम ने 7 विकेट खोकर एक गेंद श्रेष रहते इस मैच को जीत लिया। टॉम कैडमोर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। बुल्स के लिए जहीर खान ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 8 रन देकर दो विकेट लिए।

Advertisement
Ad

दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्ला टाइगर्स ने टॉम मूर्स की शानदार बल्लेबाजी के दम पर 106-7 का स्कोर बनाया, जिसे मराठा अरेबियंस ने 3 विकेट खोकर 9वें ओवर में ही हासिल कर लिया। युवराज सिंह ने 12 गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद 23 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई। नजीबुल्लाह जादरान (15 गेंदों में 36 रन) को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें उनकी टीमों द्वारा रिलीज नहीं किया जाना चाहिए था

तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम अबुधाबी ने 128-2 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में कर्नाटक टस्कर्स की टीम 94-6 का स्कोर ही बना पाई। ल्यूक राइट (30 गेंदों में 57 रन) को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

23 नवंबर को प्लेऑफ के मुकाबले खेले जाएंगे। पहले क्वालीफायर में मराठा अरेबियंस की टीम का सामना क्लंदर्स से होगा, तो एलिमिनेटर मैच में डेक्कन ग्लेडिएटर्स का मैच बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 23 Nov 2019, 00:47 IST
 
See more comments
 
 
×