न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

Hindi Cricket News: ट्रेंट बोल्ट और कॉलिन डी ग्रैंडहोम इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर

  • दूसरा टेस्ट मैच 29 नवंबर से खेला जाएगा
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 27 Nov 2019, 21:04 IST

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और ऑलराउंडर खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम चोट की वजह से मुकाबले से बाहर हो गए हैं। ग्रैंडहोम की जगह डैरिल मिचेल को टीम में शामिल किया गया है। उन्हें पहली बार टीम में जगह मिली है। इसके अलावा स्पिनर टोड एस्टल और तेंज गेंदबाजी लोकी फर्ग्युसन भी टीम के साथ जुड़ गए हैं। दोनों खिलाड़ियों को डोमेस्टिक वनडे कप के लिए रिलीज कर दिया गया था, लेकिन अब उन्हें वापस बुला लिया गया है।

ट्रेंट बोल्ट और ग्रैंडहोम दोनों को माउंट मौन्गानुई में हुए पहले टेस्ट मैच में चोट लग गई थी। बोल्ट खेल के आखिरी दिन मात्र एक ही ओवर कर पाए थे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान जारी कर कहा कि बोल्ट और ग्रैंडहोम की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को एक पारी और 65 रन से हराया

आपको बता दें कि माउंट मौन्गानुई में हुए पहले टेस्ट मुकाबले में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को एक पारी और 65 रन से हराया था। दूसरी पारी में न्यूजीलैंड के लिए नील वैगनर ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए थे। बीजे वाटलिंग को शानदार दोहरा शतक जड़ने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। ट्रेंट बोल्ट ने पहली पारी में जहां एक विकेट लिया था, तो दूसरी पारी में उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 27 Nov 2019, 14:10 IST
 
See more comments
 
 
×