बिनुरा फर्नान्डो

श्रीलंकाई टीम के दो खिलाड़ियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव 

निरंजन
ANALYST
Modified 21 Jan 2021

वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे के लिए ट्रेनिंग के लिए चुने गए 22 सदस्यीय श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka Team) के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बिनुरा फर्नान्डो और चामिका करुणारत्ने का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। श्रीलंका की टीम तीनों प्रारूप में सीरीज खेलने के लिए फरवरी के अंत तक वेस्टइंडीज का दौरा करेगी। इसके लिए कुछ खिलाड़ी ट्रेनिंग के लिए चुने गए थे। उनमें से ये दोनों संक्रमित पाए गए हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने अपने एक बयान में कहा कि 20 जनवरी को किए गए पीसीआर टेस्ट के बाद दोनों खिलाड़ी सकारात्मक पाए गए। बयान में आगे कहा गया कि पहचान के तुरंत बाद दोनों खिलाड़ियों को सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा निर्धारित कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा गया है। सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब में प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले दस्ते के खिलाड़ियों का 20 जनवरी को पीसीआर टेस्ट किया गया। अन्य खिलाड़ी एक बार फिर से 26 जनवरी को कोरोना टेस्ट से गुजरेंगे जो नियमित परीक्षण का एक हिस्सा है।

Advertisement
Ad

फर्नांडो आखिरी बार 2015 में पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका में खेले थे, जहां उन्होंने दो टी20 मुकाबले खेले थे, जबकि करुणारत्ने ने 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेला था। दोनों खिलाड़ी दौरे में सीमित ओवरों के मैच का हिस्सा बनने के लिए प्रशिक्षण ले रहे थे। वेस्टइंडीज दौरे पर जाकर श्रीलंका की टीम दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

श्रीलंका टीम इंग्लैंड के खिलाफ है व्यस्त

दिनेश चाँडीमल

श्रीलंकाई टीम के सीनियर खिलाड़ी फ़िलहाल इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। श्रीलंका की टीम पहला टेस्ट मैच हारकर दो टेस्ट मैचों की सीरीज में पीछे चल रही है। गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंकाई टीम को इंग्लैंड ने पराजित किया था। दोनों टीमों के बीच अंतिम टेस्ट मैच खेला जाना है। देखना होगा कि श्रीलंका की टीम का खेल कैसा रहता है।

Advertisement
Ad
Published 21 Jan 2021, 19:51 IST
 
See more comments
 
 
×