विराट कोहली

AUS vs IND: विराट कोहली की तूफानी पारी से सीके नायडू इलेवन की हुई जीत

  • विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास मैच के दौरान यह पारी खेली है
  • ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारत के खिलाड़ी दो टीमों में बंटे और उनके बीच मैच खेला गया
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 22 Nov 2020, 20:20 IST

ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास को देखते हुए विराट कोहली और केएल राहुल की टीमों के बीच मुकाबला खेला गया। भारतीय टीम के आधे-आधे खिलाड़ी दोनों टीमों में गए और इंट्रा स्कॉड मैच हुआ। विराट कोहली की टीम का नाम सीके नायडू इलेवन और केएल राहुल की टीम का नाम रणजीतसिंह जी इलेवन रखा गया। केएल राहुल की टीम को विराट कोहली की टीम ने 5 विकेट से हरा दिया। मुकाबला 40-40 ओवर का हुआ।

भारतीय टीम के आधिकारिक इन्स्टाग्राम पेज पर इस मुकाबले के बारे में जानकरी प्रदान की गई थी। मैच शुरुआत में बारिश से बाधित रहा था। केएल राहुल की टीम के लिए मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ने ओपन किया और बोर्ड पर 235 रन लगाए। इसमें केएल राहुल का योगदान अहम था। राहुल ने 66 गेंद पर 83 रन की पारी खेली।

Advertisement
Ad

पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल ने विराट कोहली की टीम सीके नायडू इलेवन के लिए पारी की शुरुआत की। विराट कोहली की टीम ने 26 गेंद शेष रहते ही पांच विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। केएल राहुल की तरह विराट कोहली ने भी तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 58 गेंद पर 91 रन की धाकड़ पारी खेली। भारतीय टीम के इन्स्टाग्राम पेज की स्टोरीज के अनुसार केएल राहुल ने अपनी टीम के लिए विकेटकीपर की भूमिका निभाई।

सिडनी में हुए इस मैच में दोनों टीमों में भारतीय खिलाड़ी बंट गए और तैयारी के लिहाज से यह मुकाबला खेला। दौरे की शुरुआत से पहले इस मैच के बारे में जानकारी आई थी लेकिन पुख्ता तौर पर कुछ भी सामने नहीं आ पाया था। इससे एक चीज साफ़ हो गई और वह थी केएल राहुल और विराट कोहली की धमाकेदार फॉर्म। कोहली ने यहाँ पुराने अंदाज में खेलते हुए 91 रन की तूफानी पारी खेली, वहीँ केएल राहुल भी कम नहीं रहे और अपनी आईपीएल फॉर्म को जारी रखते हुए 83 रनों की तेज पारी खेली।

Advertisement
Ad
Published 22 Nov 2020, 20:20 IST
 
See more comments
 
 
×