×

विराट कोहली ने नन्हे फैन के साथ ली सेल्फी, बच्चों को दिए ऑटोग्राफ

मैदान के बाहर बच्चा बार-बार विराट का नाम पुकार रहा था

विनय प्रताप
Updated 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Ad

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने प्रशंसकों का बेहद ख़्याल रखते हैं। जब भी कोई प्रशंसक उनसे ऑटोग्राफ या सेल्फी की फरमाइश करता है तो वो उसे निराश नहीं करते हैं। ऐसा ही एक वाकया तीसरे टेस्ट मैच के बाद मैदान के बाहर हुआ।

इंग्लैंड को हराने के बाद विराट कोहली जब टीम बस के बाहर खड़े थे, तो फैंस ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान दूर खड़े एक बच्चे ने भी कप्तान कोहली से सेल्फी लेने को कहा। कोहली भी फौरन बच्चे के पास पहुंच गए और उसकी मुराद पूरी कर दी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें बच्चा बार-बार टीम इंडिया के कप्तान का नाम पुकार रहा है। इसके बाद विराट बच्चे के पास पहुंचते हैं और कैमरा हाथ में पकड़कर बच्चे के साथ सेल्फी खींचते हैं। इस वीडियो में इस बच्चे के अलावा भी विराट के अन्य नन्हे फैन भी ऑटोग्राफ लेते नज़र आ रहे हैं।

 

#WATCH: Indian cricket team Captain Virat Kohli takes a selfie with a child after he was continuously requesting "Virat, a picture please" outside Trent Bridge cricket stadium in England's Nottingham. #INDvsENG pic.twitter.com/ngKsEVXjwd


— ANI (@ANI) August 22, 2018

 
इससे पहले भी इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खेलते हुए जब एक महिला ने सभी भारतीय खिलाड़ियों से ऑटोग्राफ के लिए गुज़ारिश की थी , मगर हार से निराश भारतीय खिलाडियों ने महिला को दरकिनार कर आगे बढ़ना मुनासिब समझा था। ऐसे में विराट कोहली ने रुककर उस महिला की फरमाइश पूरी की थी। इस साल के आईपीएल में भी जब एक फैन विराट के पास पिच के पास पहुंच गया तो उन्होंने उसे मायूस ना करते हुए सेल्फ़ी लेने की अनुमति दी थी।

भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 203 रन के विशाल अंतर से हरा दिया। 5 टेस्ट मैच की सीरीज का तीसरा मैच नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज में खेला गया। 0-2 से पीछे चल रही विराट सेना ने इस जीत के साथ ही भारतीय उम्मीदों को जिंदा रखा है। इस मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या के अलावा कप्तान विराट कोहली रहे। उन्होंने पहली पारी में जहां विराट 97 रनों की पारी खेली, वहीं दूसरी पारी में वो शतक बनाने में कामयाब रहे। इसी शतक की बदौलत भारत ने दूसरी पारी में इंग्लैंड पर बड़ी बढ़त हासिल की और इसी के दम पर टीम इंडिया को जीत मिली।

 
6 अहम लोग जिनकी मदद से
RELATED STORY
विराट कोहली के बारे म
RELATED STORY
3 कारण जो बताते हैं कि
RELATED STORY
क्या विराट कोहली वाक
RELATED STORY
एक फैन को देश छोड़ने क
RELATED STORY
AUS v IND: मैच के दौरान विर
RELATED STORY
विराट कोहली की युवाओ
RELATED STORY
क्रिकेट न्यूज: विराट
RELATED STORY
पर्थ टेस्ट में अनोखा
RELATED STORY
एकदिवसीय क्रिकेट मे
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad