West Indies v India - One Day International Series

AUS vs IND: 'रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भेजा जाना चाहिए था'

  • रोहित शर्मा के लिए यह बात पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कही
  • ऑस्ट्रेलिया दौरे की टेस्ट टीम में रोहित शर्मा को शामिल किया गया है
निरंजन
ANALYST
Modified 02 Dec 2020, 20:25 IST

रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम के साथ नहीं भेजे जाने पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने निराशा व्यक्ति की है। वीवीएस लक्ष्मण का मनाना है कि रोहित शर्मा को टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया भेजा जाना चाहिए था। कप्तान और रोहित शर्मा के बीच कम्यूनिकेशन गैप को लेकर भी वीवीएस लक्ष्मण ने निराशा जताई।

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा स्टार स्पोर्ट्स के शॉ में कहा 'मुझे लगता है कि पहले स्थान पर उन्हें (रोहित शर्मा) को चुना जाना चाहिए था और कम्यूनिकेशन गैप निराशाजनक है। मैं वास्तव में हैरान हूं क्योंकि कम्यूनिकेशन के इस युग में जहां इतने सारे व्हाट्सएप ग्रुप हैं, मुझे यकीन है कि टीम प्रबंधन, चयन समिति के अध्यक्ष और बीसीसीआई की मेडिकल टीम के प्रभारी के बीच ग्रुप है। वीसीएस लक्ष्मण ने कहा कि आम तौर पर टीम प्रबंधन हर तरह का अपडेट देता है लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि इस मामले में कम्यूनीकेशन ब्रेक डाउन क्यों हुआ।

Advertisement
Ad

रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया जाना चाहिए था- लक्ष्मण

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि रोहित शर्मा टेस्ट मैचों के लिए अहम खिलाड़ी हैं और मैं उनकी फिटनेस इश्यू के बाद भी टीम के साथ रखता। इसके अलावा क्वारंटीन नियमों को ध्यान में रखते हुए आपको उन्हें ऑस्ट्रेलिया भेजना चाहिए था। यूएई के बाद वहां बायो बबल सॉफ्ट बबल होता जहाँ आप प्रैक्टिस कर सकते हैं। जब आप एक कमर्शियल फ्लाइट से जाते हैं तो होटल रूम से बाहर आने की अनुमति नहीं दी जाती है। मुझे लगता है कि बीसीसीआई को इस बारे में सोचना चाहिए था।

West Indies v India - One Day International Series

गौरतलब है कि रोहित शर्मा के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने को लेकर अब भी संशय है। वनडे और टी20 सीरीज में वह नहीं था, जहाँ उनकी कमी दिख रही है। टेस्ट सीरीज के लिए उनके फिटनेस का असेसमेंट अभी होना है। इसके बाद ही साफ़ हो पाएगा कि वह ऑस्ट्रेलिया जाते हैं या नहीं।

Advertisement
Ad
Published 02 Dec 2020, 20:25 IST
 
See more comments
 
 
×