रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने फैन्स को लेकर दिया अहम बयान

  • रोहित शर्मा ने भारतीय खिलाड़ियों और फैन्स के लिए अहम बात कही
  • एक फेसबुक लाइव में रोहित शर्मा ने लम्बी बातचीत में इनका जिक्र किया
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 24 May 2020, 15:45 IST

भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दर्शकों के उपस्थिति की अहमियत को लेकर प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने कहा कि कुछ समय के लिए फैन्स का नहीं होना हमें उनकी अहमियत समझाएगा। इसके अलावा रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि मैं इस समय अपने साथी खिलाड़ियों और ड्रेसिंग रूम को काफी मिस कर रहा हूँ।

Advertisement
Ad

ला'लिगा फुटबॉल के फेसबुक पेज पर बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा

"विश्व के किसी भी खेल में फैन्स काफी अहम हैं। वे खेल को काफ़ी आकर्षक बनाते हैं, इस समय कुछ समय के लिए उनके बिना हम उनकी अहमियत समझेंगे।"

यह भी पढ़ें: क्रिकेट इतिहास के 3 सबसे खराब और गलत फैसले देने वाले अम्पायर

रोहित शर्मा ने सेफ्टी जरूरी बताई

रोहित शर्मा ने कहा कि फिलहाल सुरक्षा जरुरी है। एक बार सभी मुख्य कदम उठाने के बाद फैशन को स्टेडियम में आने की अनुमति प्रदान की जा सकती है। सुरक्षा जरूरी है और कोई भी निर्णय लेने से पहले इस बात का संज्ञान लिया जाएगा।

रोहित शर्मा

Advertisement
Ad

रोहित शर्मा ने कहा कि मैं मैदान पर वापस जाने के लिए बेताब हूँ। अपने साथ खेलने वाले खिलाड़ियों और ड्रेसिंग रूम को मिस करता हूँ। इस समय हम एक-दूसरे के बारे में वीडियो कॉल के जरिये जान पा रहे हैं। इससे हम सब दोस्तों के साथ टच में हैं।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा न्यूजीलैंड दौरे पर चोटिल हो गए थे। उन्हें पुनः ट्रेनिंग करने के लिए फिटनेस टेस्ट सभी गुजरना होगा। बीसीसीआई अपने ट्रेनिंग कैम्प के बारे में अंतिम निर्णय लोच डाउन 4 के बाद ही लेगी। 31 मई के बाद ही ट्रेनिंग कैम्प के बारे में कोई निर्णय होने की संभावना है।

रोहित शर्मा

भारत में फ़िलहाल कुछ शहरों में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी ज्यादा है। मुंबई उनमें से एक है और रोहित शर्मा मुंबई में ही रहते हैं। बीसीसीआई को अपने ट्रेनिंग कैम्प के लिए भी किसी सुरक्षित शहर को चुनना होगा। इसके बाद ही खिलाड़ियों की ट्रेनिंग शुरू करने पर विचार किया जाना चाहिए। आईपीएल को लेकर भी अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। फ़िलहाल टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। बीसीसीआई इसको लेकर उचित समय का इन्तजार कर रही है। टी20 वर्ल्ड कप स्थगित होने की दशा में आईपीएल आयोजन के अवसर बढ़ जाएंगे।

Advertisement
Ad
Published 24 May 2020, 15:45 IST
 
 
 
×