×
Advertisement
Ad

WI vs IND: हमारे पास पर्याप्त समय है इसलिए हम मैच में वापसी कर सकते हैं- केमार रोच

भारत को जीत के लिए 8 विकेटों की दरकार है, जबकि वेस्टइंडीज को 423 रनों की जरूरत है

Ankit Pasbola
ANALYST
Published Sep 02, 2019
Advertisement
Ad

केमार रोच

जमैका में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम जीत की और अग्रसर है। भारत को जीत के लिए 8 विकेटों की दरकार है, जबकि वेस्टइंडीज को 423 रनों की जरूरत है। संकट में फंसी कैरिबियाई टीम के तेज गेंदबाज केमार रोच को अब भी वापसी की उम्मीद है।

केमार रोच ने अपनी टीम पर भरोसा जताते हुए कहा, "हमारे पास पर्याप्त समय है, टेस्ट मैच को खत्म होने में अभी दो दिन बचे हुए हैं। मौजूदा सीरीज में हमारे बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है लेकिन उन्हें सकारात्मक होकर बल्लेबाजी करनी चाहिए और बोर्ड पर रन लगाने चाहिए।"

यह भी पढ़ें :बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज मुश्किल में, भारत जीत की तरफ अग्रसर

केमार रोच ने आगे कहा, "यह पिच सपाट है, इसमें शुरुआती दो दिनों वाला उछाल नहीं बचा है। हालांकि, पिच में गेंदबाजो के लिए अभी भी मदद है। आपको बतौर बल्लेबाज खुद को झोंकना होगा और रन बनाने होंगे। मेरा मानना है कि एक बार जब बल्लेबाज टिक जायेंगे तो उनके लिए चीज़ें आसान हो जायेंगी। इसके लिए बल्लेबाजों को सकारात्मक सोच से बल्लेबाजी करनी चाहिए।"

अपनी बल्लेबाजी को लेकर रोच ने बताया कि, "हां, मैं पिछले कुछ समय से आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाजी कर रहा हूँ। मैं बस इसे अपने लिए सरल रखता हूं। मैं अपने शॉट्स जानता हूं और गेंद को अपने पाले में आने के लिए इंतजार करता हूं।"

Advertisement
Ad

वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को कई बार परेशानी में डाला है, खासकर केमार रोच की भूमिका उसमे अहम रही है। रोच ने इस बारे में बताया, "हमारे गेंदबाजों ने जिस प्रकार का प्रदर्शन किया उससे हम संतुष्ट हैं। मैं अपने प्रदर्शन से भी खुश हूं और यह मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर भी उपलब्धि है।"

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।।


Advertisement
Ad
Add a Comment