×

Women's T20 World Cup 2020, India vs New Zealand: प्रीव्यू, Predicted XI, मैच प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट

  • INDW vs NZW: भारतीय टीम इस मैच को जीतकर विमेंस टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने का सुनहरा मौका
Narender
ANALYST
Modified 26 Feb 2020, 13:31 IST

विमेंस टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। टीम ने अपने पहले मुकाबले में घरेलू टीम ऑस्ट्रेलिया महिला टीम को शिकस्त दी, तो दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश टीम को हराया। भारतीय महिला टीम इस समय ग्रुप ए में पहले स्थान पर हैं। अब उनका तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड महिला टीम के खिलाफ 27 फरवरी को मेलबर्न में होने वाला है।

न्यूजीलैंड की टीम ने अभी तक मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में एक ही मुकाबला खेला है, जिसमें उन्होंने श्रीलंका की टीम को हराया था। भारत की टीम अगर इस मैच जीतने में कामयाब होती है, तो वो सीधे सेमीफाइनल में जगह बना लेंगे। दूसरी तरफ न्यूजीलैंड टीम की भी लगातार दूसरा मुकाबला जीतना चाहेगीं।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें: IND-W vs NZ-W Dream11 Team Prediction, Women's T20 World Cup Match के लिए फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और प्लेइंग 11 अपडेट- Feb 27th, 2020

मैच की पूरी जानकारी

टूर्नामेंट- विमेंस टी20 वर्ल्ड कप

तारीख- 27 फरवरी, 2020

समय- सुबह 9:30 बजे से (भारतीय समयअनुसार)

वेन्यू- जंक्शन ओवल, मेलबर्न

पिच रिपोर्ट

जैसा भारत-ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हुई ट्राई सीरीज में देखा गया था यहां कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी। मैच के दौरान थोड़े बादल रहने की संभावना है और इसी वजह से अतिरिक्त स्विंग देखने को मिल सकती है। पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 से ऊपर का स्कोर काफी अच्छा रहेगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतीय महिला टीम: शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिगज, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), दीप्ति शर्मा, वेदा कृष्णामूर्ति, शिखा पांडे, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, अरुंधति रेड्डी और राजेश्वरी गायकवाड़।

न्यूजीलैंड महिला टीम: सोफी डिवाइन, रचेल प्रीस्ट, सूजी बेट्स, मैडी ग्रीन, केटी मार्टिन, कैटी पर्किन्स, अमेलिया केर, हैली जेनसन, लेग केसपेरक, ली ताहुहू, जेस केर।

Advertisement
Ad

मैच प्रेडिक्शन

दोनों ही टीमें काफी मजबूत है और अच्छा भी कर रही हैं। इसी वजह से भारत और न्यूजीलैंड के बीच एख शानदार मुकाबला देखने को मिल सकता है। भारत की टीम थोड़ी युवा है और न्यूजीलैंड की टीम का पलड़ा इसी वजह से थोड़ा भारी रहेगा। वो इस मैच को जीत सकती हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी- स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी

ऑनलाइन- हॉटस्टार

Advertisement
Ad
Published 26 Feb 2020, 13:31 IST