वर्ल्ड कप 2019: सुंदर पिचाई ने एमएस धोनी के अंदाज में सचिन तेंदुलकर को दिया जवाब

  • सचिन तेंदुलकर ने रविवार को एजबेस्टन में भारत और इंग्लैंड के बीच हुए मुकाबले के दौरान गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से मुलाकात की
Varsha jais
CONTRIBUTOR
Modified 04 Jul 2019, 17:09 IST

(सचिन और सुंदर पिचाई)

Advertisement
Ad

क्रिकेट के भगवान कहे जाने भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने रविवार को एजबेस्टन में भारत और इंग्लैंड के बीच हुए मुकाबले के दौरान गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से मुलाकात की। इसके बाद सचिन तेंदुलकर ने पिचाई के साथ मुलाकात की तस्वीरों को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और मजेदार कैप्शन लिखा, "क्या ये सुंदर पिक-है?"

वहीं इस ट्‌वीट के जवाब में सुंदर पिचाई ने भी शानदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि "जैसा कि माही भाई कहते हैं," बहुत बढ़िया"। आपके साथ मैच देखने में बहुत खुशी हुई, अगली बार तक के लिए मैं अच्छी यादें साथा लाया हूं।

उन्होंने कहा कि एमएस धोनी के शब्द फटकार के रुप में प्रोत्साहित करते हैं और उनके शब्द उनके फैंस के बीच काफी प्रशंसनीय है। पिचाई ने कहा कि बहुत बढ़िया भी उन वाक्यांशों में से एक है जो वह नियमित रूप से उपयोग करते है।

मालूम हो कि धोनी अक्सर कीपिंग करते समय गेंदबाजों का हौसला बढ़ाने के लिए 'बहुत बढ़िया' शब्द का इस्तेमाल करते हैं। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर वर्तमान में टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारकों के अलावा अन्य असाइनमेंट के विशेषज्ञ के रूप में लंदन में हैं।

वहीं भारत ने बांग्लादेश को हराकर विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है और मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ अपना अंतिम लीग चरण का मैच खेलेगा।

आपको बता दें कि सुंदर पिचाई क्रिकेट के काफी बड़े फैन हैं। विश्वकप शुरू होने के पहले उनसे पूछा गया था कि किस-किस टीम के बीच में फाइनल मैच होगा तो उन्होंने कहा था कि भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल मुकाबला होगा। इसके अलावा पिचाई ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड की तारीफ की थी।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 04 Jul 2019, 17:09 IST
 
See more comments
 
 
×