रवि शास्त्री

वर्ल्ड कप 2019: दो हिस्सों में बंटी है टीम इंडिया, रवि शास्त्री से खुश नहीं हैं खिलाड़ी - रिपोर्ट

  • भारतीय टीम में खिलाड़ियों के चुनाव में हो रहा है पक्षपात
Neeraj P
ANALYST
Modified 13 Jul 2019, 09:48 IST

भारत के न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलकर वर्ल्ड कप 2019 से बाहर होने को कुछ ही दिन हुए हैं और फिलहाल रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में तनाव व्याप्त है। दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक टीम दो हिस्सों में बंट चुकी है जिसमें से एक हिस्सा विराट कोहली की तरफ है तो वहीं दूसरा हिस्सा रोहित शर्मा के सपोर्ट में है, लेकिन टीम में किसी तरह का बंटवारा नहीं है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि टीम के चुनाव में पक्षपात किया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम में केवल वही खिलाड़ी खेलते हैं जिन्हें विराट कोहली पसंद करते हैं या फिर जिन्हें प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर नहीं किया जा सकता है जैसे कि रोहित शर्मा या फिर जसप्रीत बुमराह। भारतीय टीम के एक खिलाड़ी की तरफ की तरफ से रिपोर्ट में आगे कहा गया कि केएल राहुल के लिए काफी ज़्यादा पक्षपात किया जाता है और भले ही उनका प्रदर्शन खराब रहे, लेकिन उन्हें मैनेजमेंट का सपोर्ट हमेशा मिलता है।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: सेमीफाइनल में हारने के बावजूद भारत और ऑस्ट्रेलिया ने की करोडों की कमाई

आगे रिपोर्ट में कहा गया कि अंबाती रायडू को केवल इसलिए वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना गया क्योंकि वह विराट कोहली को बिल्कुल पसंद नहीं थे। रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया कि टीम के ज़्यादातर खिलाड़ी कोच रवि शास्त्री औऱ गेंदबाजी कोच भरत अरुण से खुश नहीं हैं और वे उन्हें टीम से बाहर देखना चाहते हैं।

2017 में पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियन्स ट्रॉफी का फाइनल गंवाने के बाद अनिल कुंबले को भारतीय टीम के कोच पद को जबरदस्ती छोड़ने को मजबूर किया गया था और उसके बाद ही रवि शास्त्री भारत के कोच बने थे।। कुंबले ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि विराट कोहली के साथ अच्छे संबंध नहीं होने के कारण ही उन्हें कोच पद से इस्तीफा देना पड़ा था और शास्त्री को दोबारा कोच बनाए जाने का कोहली ने सपोर्ट किया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 13 Jul 2019, 09:48 IST
 
 
 
×