×

World Cup 2019: युवराज सिंह ने ऋषभ पंत के बारे में दिया बड़ा बयान, सुरेश रैना ने भी किया ट्वीट

दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने ऋषभ पंत की काफी तारीफ की है

Neeraj P
ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 23:40 IST

बांग्लादेश के खिलाफ ऋषभ पंत

बीते मंगलवार को भारत ने बांग्लादेश को 28 रनों से हराकर वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। बांग्लादेश के खिलाफ युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 41 गेंदों में 48 रनों की तेज पारी खेली, जिसके बाद दिग्गज भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने उनकी जमकर तारीफ की है।

Advertisement
Ad

युवराज ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे लगता है कि हमें पंत के रूप में भविष्य के लिए नंबर 4 का बल्लेबाज मिल गया है। पंत को सही तरीके से तैयार किया जाना चाहिए।"

वर्ल्ड कप 2019 के लिए जब भारतीय टीम का चयन हुआ था तब ऋषभ पंत को टीम में नहीं चुने जाने का कई दिग्गज खिलाड़ियों ने विरोध किया था। हालांकि, पंत का सौभाग्य था कि शिखर धवन दुर्भाग्यशाली रूप से चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए और उन्हें टीम में शामिल होने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: 4 खिलाड़ी जिन्हें वर्ल्ड कप के बाद टीम से बाहर किया जा सकता है

इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपने डेब्यू मैच के दौरान पंत ने 29 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली थी और अब तक खेले दो मैचों में ही उन्होंने 40 की औसत और लगभग 115 की स्ट्राइक रेट के साथ 80 रन बनाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। पंत ने दोनों ही मैचों में कुछ अच्छे शॉट खेले थे, लेकिन दोनों ही बार तेजी से रन बनाने के चक्कर में उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया।

पंत की बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई पारी से भारत के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना भी काफी प्रभावित हुए हैं और उन्होंने भी ट्विटर पर पंत की खूब सराहना की है।

रैना ने ट्विटर पर लिखा, "पंत ने तो आज फील्ड पर कमाल कर दिया। उन्होंने बेहद कॉन्फिडेंट पारी खेली है और वह शानदार फॉर्म में हैं।"

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 03 Jul 2019, 12:26 IST