×

Hindi Cricket News: युवराज सिंह ने अनोखे अंदाज में किया बॉटल कैप चैलेंज

युवी ने सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन, क्रिस गेल और ब्रायन लारा को बॉटल कैप चैलेंज दिया है

Ankit Pasbola
ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 23:44 IST

युवराज सिंह

आज कल सोशल मीडिया में 'बॉटल कैप चैलेंज' काफी छाया हुआ है। हर आम से लेकर खास इस चैलेंज को करता हुआ नजर आ रहा है। इस चैलेंज का उद्देश्य लोगों को फिटनेस के बारे में जागरूक करना है, जिसमें लोग अपने पैरों से बॉटल का ढक्कन खोलते हैं और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। साथ ही इसमें लोग एक दूसरे को ये चैलेंज पूरा करने के लिए कहते हैं। अब इस बॉटल कैप चैलेंज को युवराज सिंह ने बड़े ही अनोखे ढंग से करके दिखाया है।

Advertisement
Ad

पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने यह चैलेंज करके तो दिखाया मगर उन्होंने बॉटल का ढक्कन पैरों से नहीं खोला। उन्होंने बल्ले से शॉट खेलकर बॉटल का ढक्कन खोला और इसका वीडियो पोस्ट किया । बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह का यह वीडियो काफी लोकप्रिय हो रहा है। हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके युवी ने बॉटल कैप का चैलेंज, भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन, क्रिस गेल और ब्रायन लारा को दिया है। सबसे दिलचस्प बात ये है कि युवराज ने सचिन को यह चैलेंज बाएं हाथ से पूरा करने के लिया कहा है। युवराज सिंह ने इस वीडियो को बनाकर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें:केविन पीटरसन ने फाइनल के लिए दो टीमों के नाम की भविष्यवाणी की

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करने वाले युवराज सिंह अब ग्लोबल टी20 टूर्नामेंट में टोरोंटो नेशनल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने भारत के लिए 304 एकदिवसीय मुकाबले खेले, जिसमें उन्होंने 36.55 की औसत से 8701 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 14 शतक और 52 अर्धशतक भी अपने नाम किये। वहीं युवी ने भारत के लिए 58 टी-20 मुकाबले खेले, जिसमे उन्होंने 1177 रन बनाए।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 09 Jul 2019, 10:26 IST