×
Advertisement
Ad

Hindi Cricket News: दिनेश कार्तिक पर सौरव गांगुली की पुरानी बात का युवराज सिंह ने किया खुलासा

दिनेश कार्तिक ने भारत के लिए 2004 में अपना डेब्यू किया था

Prashant Kumar
ANALYST
Published 25 Sep 2019, 09:31
Advertisement
Ad

दिनेश कार्तिक और सौरव गांगुली 

भारत के लिए 2004 में डेब्यू करने वाले दिनेश कार्तिक ने सौरव गांगुली के साथ हुई घटना को याद किया जब वह तेजी से भागते हुए गांगुली से टकरा गए थे और इसके बाद गांगुली ने उन्हें डांट लगायी थी। यह मामला 2004 की चैंपियंस ट्रॉफी का है। कार्तिक 2019 विश्व कप के बाद से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, उनके निराशाजनक प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। हालांकि कार्तिक अभी तमिलनाडु की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी खेलेंगे और अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में वापसी करने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें गौतम गंभीर ने बीसीसीआई से युवराज सिंह की 12 नंबर जर्सी को रिटायर करने की मांग की 

दिनेश कार्तिक ने उस घटना का खुलासा एक शो में करते हुए कहा, "मैं उस मैच में एक 12वें खिलाड़ी के तौर पर था और मुझे खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर मैदान पर जाना था। मैं खिलाड़ियों को ड्रिंक देने के लिए दौड़ रहा था और गलती से मैं फिसल गया और सौरव गांगुली पर जा गिरा। उन्होंने नाराज होकर मुझ पर चिल्लाते हुए कहा, " ऐसे खिलाड़ी कहां से लाते हो और यह कौन है।"


हालांकि युवराज सिंह जो अक्सर भारतीय खिलाड़ियों की टांग खींचने के लिए मशहूर हैं, उन्होंने ट्वीट कर दिनेश कार्तिक के गांगुली से टकराने के बाद गांगुली के द्वारा कहे गए गए वास्तविक शब्दों का खुलासा किया।

Advertisement
Ad

युवराज ने कार्तिक के वीडियो को देखने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, " भारत और पाकिस्तान के दवाब वाले मैच में दादा के वास्तविक शब्द 'कौन है रे ये पागल, कहां से पकड़ कर लाते हो ऐसे खिलाड़ी।'


भारत के लिए वह मैच कुछ खास यादगर नहीं है क्योंकि पाकिस्तान ने भारतीय टीम को 3 विकेट से हरा दिया था और गांगुलु और युवराज दोनों ही उस मैच में शून्य पर आउट हो गए थे।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Add a Comment