Enter caption

युवराज सिंह ने अपनी वापसी और केकेआर द्वारा क्रिस लिन को रिलीज किए जाने को लेकर दिया बड़ा बयान

  • पढ़िए युवराज सिंह ने क्या कहा
मयंक मेहता
EXPERT COLUMNIST
Modified 19 Nov 2019, 19:40 IST


भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा क्रिस लिन को रिलीज करने के फैसले पर हैरानी जताते हुए गलत फैसला बताया। उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि वो केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान इसी को लेकर मैसेज भी करेंगे। युवराज सिंह और क्रिस लिन इस समय टी10 लीग में एक ही टीम मराठा अरेबियंस के लिए खेल रहे हैं।

Advertisement
Ad

क्रिस लिन ने हाल ही में टीम अबुधाबी के खिलाफ हुए आखिरी लीग मुकाबले में 30 गेंदों में 7 छक्के और 9 चौकों की मदद से 91 रनों की धुआंधार पारी खेली। इसी पारी के दम पर मराठा अरेबियंस ने विशाल स्कोर खड़ा किया और 24 रनों से जीता मैच। इसी की वजह से वो अंक तालिका में ग्रुप बी में पहले स्थान पर आ गए।

युवराज सिंह ने कहा, "क्रिस लिन ने बेहतरीन पारी खेली। मैंने उन्हें आईपीएल में खेलते हुए देखा है। उन्होंने केकेआर को कई बार शानदार शुरुआत दिलाई है। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि उन्हें रिटेन क्यों नहीं किया गया। मेरे हिसाब से यह गलत फैसला है।"

यह भी पढ़ें: 3 कारण क्यों भारतीय टीम 2020 टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत सकती हैं

युवी ने इसी साल जून में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। इसके बाद वो कनाडा में हुई ग्लोबल टी20 में हिस्सा लिया और अब वो टी10 लीग में खेल रहे हैं। युवी अबुधाबी के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे।

उसको लेकर युवी ने कहा, "मुझे बैक में तकलीफ थी, इसी वजह से मैं इस मैच में नहीं खेल पाया। मानसिक तौर पर मैं अभी भी युवा हूं, लेकिन मेरा शरीर कहता है कि आराम से। मैं उम्मीद करता हूं कि अगले मैच के लिए फिट हो जाऊंगा।"

मराठा अरेबियंस का अगला मैच 20 नवंबर को कर्नाटक टस्कर्स के खिलाफ शाम 5 बजे से खेला जाएगा। देखना दिलचस्प रहेगा कि युवी फिट होकर वापसी कर पाते हैं या नहीं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 19 Nov 2019, 19:40 IST
 
See more comments
 
 
×