×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

Hindi Cricket News: युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में खराब फील्डिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में काफी खराब फील्डिंग की

सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Published Dec 07, 2019
Advertisement
Ad

रोहित शर्मा कैच पकड़ने की कोशिश करते हुए (Photo-Bcci)

भारतीय टीम ने हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, लेकिन भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को कप्तान विराट कोहली के नाबाद 94 और के एल राहुल के 62 रनों की बदौलत 19वें ओवर में ही हासिल कर लिया। हालांकि जबरदस्त जीत के बावजूद भारतीय टीम की फील्डिंग इस मैच में काफी खराब रही और कई कैच छूटे।

रोहित शर्मा, वाशिंगटन सुंदर और यहां तक कप्तान कोहली से खुद मिसफील्डिंग हुई। भारतीय टीम के इस खराब फील्डिंग को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने बड़ा ट्वीट किया है। उन्होंने ये ट्वीट वेस्टइंडीज की पारी समाप्त होने के बाद की। इसमें युवराज ने लिखा कि भारत ने आज काफी खराब फील्डिंग की। युवा खिलाड़ी जल्दी गेंद के नीचे नहीं आ पा रहे हैं। क्या काफी ज्यादा क्रिकेट इसका कारण है ?

वेस्टइंडीज की पारी खत्म होने के बाद के एल राहुल ने भारतीय टीम की खराब फील्डिंग का कारण बताया। उन्होंने कहा कि इस मैदान में फ्लडलाइट्स काफी नीचे लगी हैं। इसी वजह से कभी-कभार आप गेंद को ठीक से देख नहीं पाते हैं। यही इस मैच के दौरान हुआ है। उन्होंने कहा कि हम यहां पहले भी खेल चुके हैं। सालों से यहां खेलते आए हैं। एक टीम के तौर पर हमें इससे कोई शिकायत नहीं है, क्योंकि ये सब चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: भारत की जबरदस्त जीत और विराट कोहली की शानदार पारी पर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में जीत के साथ ही भारत ने अब 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का दूसरा मैच 8 दिसंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Add a Comment