युजवेंद्र चहल

Hindi Cricket News: विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार को लेकर युजवेंद्र चहल ने किया बड़ा खुलासा

  • जानिए क्या कहा युजवेंद्र चहल ने
akhilesh.tiwari19
ANALYST
Modified 29 Sep 2019, 11:15 IST

आईसीसी विश्वकप 2019 भले ही समाप्त हो चुका है लेकिन उस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार का गम भारतीय टीम के खिलाड़ियों के जहन में अभी ताजा है। यही कारण है कि टीम के सबसे प्रमुख स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने उस मैच की याद को ताजा करते हुए बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement
Ad

युजवेंद्र चहल ने कहा है कि उस मैच में जब भारतीय बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का विकेट गिरा, तो वह बहुत ही मुश्किल से अपने आंसुओं को रोक पाए थे और मैदान में बल्लेबाजी के लिए गए थे। चहल ने उस घटना को ताजा करते हुए कहा है, ‘यह मेरा पहला विश्वकप था, जब माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) का विकेट गिरा, तो मैं बल्लेबाजी के लिए जा रहा था। मैं अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश कर रहा था। वह बहुत ही निराशाजनक था।’

चहल ने यह बयान इंडिया टूडे माइंड रॉक्स यूथ समिट के 10वें संस्करण में दिया है। उन्होंने कहा है कि हमने शुरुआत के नौ मैचों में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था और अचानक से हम टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। बारिश का होना हमारे हाथों में नहीं था, इसलिए कुछ भी कहना सही नहीं होगा। यह पहला मौका था, जब हम जल्द से जल्द अपने क्रिकेट ग्राउंड से अपने होटल को वापस जाना चाहते थे।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News: कपिल देव सहित क्रिकेट सलाहकार समिति के तीनों सदस्यों को बीसीसीआई ने जारी किया नोटिस

गौरतलब हो कि भारतीय टीम ने विश्वकप 2019 के लीग मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था और खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी लेकिन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड की ओर से दिए गए 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हार का सामना करना पड़ा। उस मैच में एमएस धोनी ने रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर 116 रनों की साझेदारी की थी। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 29 Sep 2019, 11:15 IST
 
See more comments
 
 
×