फ़ुटबॉल
Ad

वर्ल्ड कप 2018, राउंड ऑफ 16: आज होने वाले सभी मुकाबलों का प्रीव्यू

फीफा वर्ल्ड कप 2018 के राउंड ऑफ 16 के आज आखिरी दो मुकाबले खेले जाएंगे।

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में राउंड ऑफ 16 के आज आखिरी मुकाबले खेले जाएंगे। कल हुए मैच में ब्राज़ील और बेल्जियम की टीम ने अपने-अपने मैच जीतकर अगले दौर के लिए अपनी जगह पक्की कर ली। आज के मुकाबले के बाद क्वार्टर फाइनल की सभी टीमें पक्की हो जाएंगी।

ये रहे भारतीय समय अनुसार टूर्नामेंट में आज होने वाले मुकाबले:

स्वीडन बनाम स्विट्जरलैंड (शाम 7.30 बजे)
कोलंबिया बनाम इंग्लैंड (रात 11.30 बजे)

स्वीडन बनाम स्विट्जरलैंड

स्वीडन और स्विट्जरलैंड दोनों के लिए ये बड़ा मौका होगा। दोनों टीमों को आखिरी आठ में जगह बनाने का सुनहरा मौका मिला है। स्वीडन जहां 24 साल बाद ये काम करेगी तो वहीं स्विट्जरलैंड की टीम इससे पहले कभी क्वार्टर फाइनल तक नहीं पहुंची है।

दोनों टीमों ने रूस में अबतक बेहतरीन प्रदर्शन किया है और अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। अगले मैच में इस फॉर्म को वो जारी रखना चाहेंगे ताकि क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर सकें।

मैच का रुख बदलने लायक खिलाड़ी: लुडविग अगस्टिन्सन

संभावित नतीजा: स्वीडन की जीत



कोलंबिया बनाम इंग्लैंड

कोलंबिया और इंग्लैंड के बीच होने वाला ये मुकाबला बेहद रोमांचक बन सकता है। टूर्नामेंट में बची सभी टीमों को देखते हुए इन दोनों टीमों को खिताब के सबसे प्रबल दावेदारों में गिना जा रहा है। इंग्लैंड की टीम ने ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन करते हुए राउंड ऑफ 16 में जगह बनाई और पूरी टीम लय में दिखाई दे रही है।

कोलंबिया ने आज तक कभी इंग्लैंड को नहीं हराया है लेकिन वो इस बार इस रिकॉर्ड को बदलने के इरादे से उतरेंगे। कोलंबिया की टीम साल 2014 के अपने कारनामे को एक बार वापस दोहराने के इरादे से उतरेगी। हामेज़ रोड्रिगेज इस मैच में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

मैच का रुख बदलने लायक खिलाड़ी: हामेज़ रोड्रिगेज और हैरी केन

संभावित नतीजा: इंग्लैंड की जीत

Ad