×

Women's Hockey World Cup 2018: भारत और अमेरिका के बीच मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा

भारत के नॉक आउट चरण में पहुँचने की उम्मीदें बनी हुई हैं

नवीन शर्मा
Updated 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Ad

महिला हॉकी विश्वकप में नॉक आउट चरण में जगह बनाने की उम्मीदें कायम रखते हुए भारतीय टीम ने अमेरिका के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला है। पूल बी का यह मुकाबला रविवार को खेला गया। भारत की तरफ से कप्तान रानी रामपाल और अमेरिका की ओर से मार्गस पाओलियानो ने गोल दागे।

मैच का पहला गोल विपक्षी टीम की तरफ से ग्यारहवें मिनट में हुआ। अमेरिका ने 1-0 की बढ़त प्राप्त कर ली। दो क्वार्टर बीतने के बाद तीसरे क्वार्टर के प्रारम्भिक मिनट यानि 31वें मिनट में भारत के लिए कप्तान रानी रामपाल ने गोल दागते हुए स्कोर 1-1 से बराबर कर अगले दौर में पहुँचने की उम्मीदें बरकरार रखी। भारत को अगले दौर की उम्मीदों के लिए कम से कम ड्रॉ खेलना जरुरी था और वह उन्होंने कर दिया।

भारत को इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच होने वाले मुकाबलों पर निर्भर रहना होगा। अंक तालिका में आयरलैंड पहले, इंग्लैंड दूसरे और भारत तीसरे स्थान पर है। अमेरिका चौथे नम्बर पर है।

 

FT| The Indian Eves draw to fight another day as this 1-1 result against @USAFieldHockey seals their spot in the cross-over stage of the Vitality Hockey Women's World Cup London 2018 on 29th July 2018.#IndiaKaGame #INDvUSA #HWC2018 pic.twitter.com/kb3oemMwO8


— Hockey India (@TheHockeyIndia) July 29, 2018

 
Add a Comment
Advertisement
Ad