प्रो कबड्डी 2018, आज के मैच: कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

  • पटना पाइरेट्स को घरेलू दर्शकों के सामने खेलने का लाभ मिल सकता है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Timeless

प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में पटना लेग में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच पुनेरी पलटन और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच होगा। इसके बाद दूसरा मैच मेजबान पटना पाइरेट्स और तेलुगु टाइटंस के बीच खेला जाएगा। पटना की टीम ने घरेलू कोर्ट पर बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है।

जहां तक गुजरात की बात की जाए, तो उनके डिफेन्स और रेडिंग के खिलाड़ियों ने मिलकर अच्छा काम किया है। अंक तालिका में यह टीम पांचवें स्थान पर है और इस लिहाज से पुनेरी पलटन उनसे काफी आगे है। पलटन की टीम फ़िलहाल जोन ए में टॉप पर है। उन्होंने 10 में से 5 मैचों में जीत दर्ज की है। फार्च्यूनजायंट्स को अभी तक 2 मैचों में जीत का स्वाद चखने को मिला है। 

Advertisement
Ad

गुजरात के लिए सुनील कुमार, सचिन, प्रपंजन, अजय कुमार, परवेश भैंसवाल, रुतुराज कोरावी, हादी होश्तोराक/सचिन विटल आदि खिलाड़ी मैदान पर उतर सकते हैं। पुनेरी पलटन की तरफ से गिरीश एर्नाक, नितिन तोमर, मोनू, दीपक कुमार दहिया, संदीप नरवाल, रवि कुमार, अक्षय जाधव/रिंकू कुमार कोर्ट में नजर आ सकते हैं। 

पाइरेट्स की ओर से परदीप नरवाल, मनजीत, दीपक नरवाल, विजय, विकास काले, विकास जगलान और जयदीप कोर्ट में नजर आ सकते हैं। तेलुगु टाइटंस की टीम में विशाल भारद्वाज, अबोजर मिघानी, राहुल चौधरी, निलेश सालुंखे, मोहसीन, अनिल कुमार, फरहान मिलाघरदन खेल सकते हैं। 

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

पुनेरी पलटन और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच मुकाबला रात 8 बजे से, तो पटना पाइरेट्स और तेलुगु टाइटंस के बीच मैच रात 9 बजे से पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। दोनों मुकाबलों का सीधा प्रसारण  इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD, इसके अलावा हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD पर देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

प्रो कबड्डी की ब्रेकिंग और अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Advertisement
Ad
Published 30 Oct 2018, 11:00 IST
 
 
 
×