×

Impact Wrestling ने अल्बर्टो डैल रियो को कंपनी से निकाला

शो में एडवर्टाइज़ करने के बाद भी नहीं पहुंचे एल पैट्रन, कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता

विजय शर्मा
Updated 21 Sep 2018, 20:23 IST
Advertisement
Ad

GFW इम्पैक्ट रैसलिंग ने पूर्व WWE चैंपियन अल्बर्टो डैल रियो (इम्पैक्ट रैसलिंग में अल्बर्टो एल पैट्रन) को कंपनी से निकाल दिया है। दरअसल डैल रियो इम्पैक्ट रैसलिंग vs लूचा अंडरग्राउंड के शो में एडवर्टाइज़ किए जाने के बाद भी नहीं आए। इस वजह से कंपनी ने उन्हें निकाल दिया।

एल पैट्रन को शो के लिए पैंटागन जूनियर के साथ बनाकर ऑस्टिन एरीज़ और फेनिक्स की टीम के साथ मैच लड़ना था। लेकिन एल पैट्रन के शो में ना आने की वजह से इसे ट्रिपल थ्रैट मैच बना दिया गया। सबसे ज्यादा कंफ्यूज़ करने वाली बात है कि एल पैट्रन शो से एक दिन पहले हुए रैसलकोन में नजर आए थे लेकिन शो के मैच का हिस्सा बनने नहीं बने। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया है कि उन्हें किस वजह से निकाला गया है।

इम्पैक्ट रैसलिंग ने सिर्फ अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी कि तत्काल प्रभाव से डैल रियो को कंपनी से निकाल दिया गया है।

IMPACT Wrestling announced today that it has terminated its agreement with Alberto El Patron, effective immediately.


— IMPACT (@IMPACTWRESTLING) April 8, 2018


एल पैट्रन ने साल 2017 में इम्पैक्ट रैसलिंग का रुख किया था। वो बॉबी लैश्ले को हराकर इम्पैक्ट रैसलिंग के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। उन्होंने बाद में लैश्ले को हराकर GFW ग्लोबल चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। पूर्व गर्लफ्रैंड पेज के साथ घरेलू हिंसा का मामला सामने आने के बाद उन्हें सस्पेंड कर टाइटल छीन लिया था।

एल पैट्रन का लूचा अंडरग्राउंड के साथ पुराना विवाद रहा है। 2015 में WWE को दोबारा जॉइन करने से पहले एल्बर्टो लूचा अंडरग्राउंंड का हिस्सा था। साल 2016 में WWE द्वारा 1 महीने के लिए सस्पेंड किए जाने के बाद डैल रियो ने खुद को कंपनी से रिलीज़ किए जाने की मांग की। WWE ने डैल रियो की मांग को स्वीकार किया और वो कंपनी छोड़कर चले गए।

 
Add a Comment
Advertisement
Ad