×

बॉबी लैश्ली ने Impact Wrestling को अलविदा कहा

इम्पैक्ट रैसलिंग से बड़े रैसलरों का जाना जारी

विजय शर्मा
Updated 21 Sep 2018, 20:25 IST
Advertisement
Ad

Impact Wrestling की हालिया टेपिंग (रिकॉर्डिंग) के दौरान ऐसी लगा कि बॉबी लैश्ली द्वारा कंपनी छोड़ने की अफवाह बिल्कुल सच हैं। बॉबी ने क्राउड का शुक्रिया कर अलविदा कहा और वहां से चले गए।

जैकब कोहेन नाम के शख्स पिछले कुछ दिनों से इम्पैक्ट रैसलिंग की टेपिंग्स के दौरान एरीना में मौजूद थे और वो लगातार फैंस को शो में हो रही गतिविधियों से रूबरू करा रहे थे। उन्होंने बॉबी लैश्ली को लेकर ये ट्वीट किया।

Scoop #29: Lashley says goodbye to the crowd, takes a bow, and exits pic.twitter.com/zfbMMS5tsf


— Jacob Cohen (@MrJacobCohen) January 15, 2018
ऊपर दिख रही फोटो में आप देख सकते हैं कि बॉबी लैश्ली क्राउड के सामने झुककर उनका अभिवादन कर रहे हैं। बॉबी लैश्ली रोकस्टार स्पड, जेम्स स्टॉर्म जैसे रैसलरों की फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं, जिन्हें इम्पैक्ट रैसलिंग छोड़ी है। हमने आपको कल ही बताया था कि 2 बार के TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन EC3 ने भी कंपनी को अलविदा कह दिया है। इम्पैक्ट रैसलिंग के नए स्टार ब्रायन केज के हाथों लैश्ली को आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा।

Scoop #26: Lashley out, claims he is the top of the food chain, Cage beat him but it was a fluke, Lashley wants to face him again and make Cage famous


— Jacob Cohen (@MrJacobCohen) January 15, 2018



Scoop #28: Brian Cage defeats Lashley

— Jacob Cohen (@MrJacobCohen) January 15, 2018


EC3 और बॉबी लैश्ली के कंपनी छोड़ने की अफवाहें काफी समय से चल रही थी। रैसलिंग के जानकार लोगों को आशंका थी कि EC3 जल्द ही इम्पैक्ट रैसलिंग को छोडकर जा सकते हैं। EC3 कंपनी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले रैसलर थे। कंपनी अपने सभी बड़े रैसलरों के कॉन्ट्रैक्ट में कटौती करने की कोशिश में लगी हुई है, ताकि खर्चे को कम किया जा सके। EC3 ने कंपनी के नए कॉन्ट्रैक्ट को नहीं माना, अगर वो उस कॉन्ट्रैक्ट को मान लेते तो उनकी कमाई में भारी कमी आ जाती। इस वजह से उन्होंने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया। 

 
Add a Comment
Advertisement
Ad