×

सीएम पंक ने अपनी वापसी को लेकर किया अब तक का सबसे बड़ा एलान

9 जून को अपने होमटाउन शिकागो में UFC फाइट के लिए उतरेंगे पंक

विजय शर्मा
Updated 21 Sep 2018, 20:24 IST
Advertisement
Ad

सीएम पंक ने ट्विटर के जरिए एलान कर दिया है कि वो एक बार फिर से UFC में वापसी करने जा रहे हैं। उनकी अगली फाइट शिकागो में होने वाले UFC 225 इवेंट में होगा। पंक की अगली यूएफसी फाइटल 9 जून को होगी।

ट्विटर पर एक ट्रोलर के सवाल का जवाब देते हुए अपनी अगली फाइट को लेकर एलान किया। ट्विटर के एक यूजर ने पंक से सवाल किया था कि लोग फिर उन्हें कब ऑक्टागन में रोते हुए देख सकते हैं।

So when are we gonna see you cry again in the Octagon? ? @CMPunk


— Luchaman0miedo (@Luchaman0miedo) March 12, 2018


सीएम पंक ने ट्विटर पर लिखा, "9 जून को मैं जीत के बाद अपनी पत्नी की आंखों से आखें मिलाऊंगा। मेरी पूरी टीम का बेहद शुक्रिया।"

June nine, after I win and lock eyes with my beautiful wife, embrace my coaches and shout out my entire team https://t.co/TmzRWR2kbn


— Coach (@CMPunk) March 12, 2018

WWE इतिहास में फैंस के सबसे फेवरेट रैसलरों में शुमार पंक का होमटाउन शिकागो ही है और UFC 225 का आयोजन भी वहीं होगा। ऐसे में UFC का इवेंट रातों-रात हिट हो जाएगा। शिकागो के फैंस अपने फेवरेट सुपरस्टार को जल्द से जल्द वापसी लड़ते हुए देखना चाहते हैं। ये शिकागो में होने वाला UFC का पहला इवेंट होगा।

CHI-TOWN!

The UFC arrives June 9th for our first PPV in the Windy City. #UFC225 pic.twitter.com/i3QBms3fAu


— UFC (@ufc) February 4, 2018


आपको बता दें कि UFC 203 में सीएम पंक का सामना उनकी डैब्यू फाइट में मिकी गॉल के खिलाफ हुआ था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। UFC 203 वैसे कामयाब रहा, लेकिन एक युवा फाइटर मिकी गॉल के हाथों पहले ही राउंड में नॉकआउट के जरिए हार के बाद उनकी साख कम हो गई। पंक ने कहा था कि उनके लिए ये फाइट एक सीखने वाले अनुभव था और वो दोबारा ऑक्टागन में आना चाहेंगे।

सीएम पंक ने 2014 में WWE छोड़ दी थी। तब से लेकर अब तक उनका WWE से कोई भी वास्ता नहीं रहा है। कंपनी छोड़ने के बाद पंक ने UFC के साथ फाइट्स को लेकर डील साइन की।

 
Add a Comment
Advertisement
Ad