×

GFW इम्पैक्ट रैसलिंग रिज़ल्ट्स, 19 जुलाई 2018: स्लैमीवर्सरी, गो-होम एपिसोड

रविवार को इम्पैक्ट रैसलिंग की स्लैमीवर्सरी के लिए बिल्ड-अप देखने मिला।

Suryakant Tripathi
Updated 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Ad

इस हफ्ते का इम्पैक्ट रैसलिंग कनाडा के ओंटारियो शहर के विंडसर में सेंट क्लेयर कॉलेज से आयोजित किया गया। इस हफ्ते का शो बेहद खास था क्योंकि ये इम्पैक्ट रैसलिंग के स्लैमीवर्सरी के पहले का एपिसोड था।


ये रहे यहां हुए मैच के नातीजे।


पीटी विलियम्स बनाम किलर क्रॉस




.@iPeteyWilliams fights back with a beautiful tilt-a-whirl DDT! #IMPACTonPop pic.twitter.com/1vFlza4oud


— IMPACT (@IMPACTWRESTLING) July 20, 2018

इस मैच में पीटी विलियम्स, किलर क्रॉस के खिलाफ अपना बदला लेने के लिए उतरे क्योंकि क्रॉस ने कुछ हफ्तों पहले विलियम्स पर बैकस्टेज हमला किया था। हालांकि मैच में दोनों रैसलर्स ने अपना पूरा जोर लगाया लेकिन इसमें किलर क्रॉस ने क्रॉस जैकेट मूव की मदद से जीत दर्ज की।


विजेता: किलर क्रॉस

Advertisement
Ad





देसी हिट स्क्वॉड बनाम केएम और फलाह बाह



देसी हिट स्क्वॉड ने इस मैच में अपने ऑफेंस के दम पर बढ़त बनाई। उनमें केएम और फलाह बाह से ज्यादा तेजी थी जिसका उन्हें भरपूर फायदा हुआ। देशी हिट स्क्वॉड के रोहित ने बाह को रोल-अप पिन करते हुए जीत दर्ज की। इस दौरान उनके पैर रस्सियों के सहारे थे जिसे रेफरी ने नहीं देखा।


विजेता: देसी हिट स्क्वॉड






एली ड्रेक बनाम जो हेन्ड्री

Advertisement
Ad


हेन्ड्री ने मैच की शुरुआत में ही सुप्लेक्स का इस्तेमाल करने की प्लानिंग की लेकिन उसमें वो चूक गए, जिसके बाद एली ने उन्हें नैकब्रेकर दे दिया। मैच के अंत मे एली ने ग्रेवी ट्रेन की मदद लेने की कोशिश की लेकिन उसे हेन्ड्री ने स्कूलबॉय की मदद से रिवर्स कर दिया और पिन करते हुए जीत दर्ज की।


विजेता: जो हेन्ड्री






ग्रेग ओस्बॉर्न बनाम सैमी कैलिहान




Last week on Twitter @RealMickFoley gave @TheSamiCallihan his blessing to own this move. Sami is putting it to destructive use. #IMPACTonPop pic.twitter.com/2qHceGFtlo

Advertisement
Ad

— IMPACT (@IMPACTWRESTLING) July 20, 2018

सैमी ने इस मैच की अच्छी शुरुआत की और पूरे मैच में अपनी पकड़ बनाए रखी। अंत मे उन्होंने गेट आउट ऑफ हियर की मदद से जीत दर्ज की।


विजेता: सैमी कैलिहान






शॉट्जी ब्लैकहार्ट और टेस्सा ब्लैंकार्ड बनाम एली और किएरा होगन



टैग टीम एक्शन वाले इस मैच में एली और किएरा होगन ने दर्ज की। इस मैच में ये दिखा कि शॉट्जी ब्लैकहार्ट बुरी पार्टनर हैं और मैच के अंत मे टेस्सा ने शॉट्जी को बचाया।

Advertisement
Ad

विजेता: एली और किएरा होगन






इस शो के अंत में आखिरकार मूस और ऑस्टिन एरीज आमने-सामने आए और दोनों ने मिलकर रविवार को होने वाले स्लैमीवर्सरी के लिए बिल्ड-अप किया। दोनों के बीच चल रहा ये माइंड गेम देखने लायक था।

 
Add a Comment
Advertisement
Ad