एलेक्‍सेंडर जेवरेव

एलेक्‍सेंडर जेवरेव ने एक बार फिर घरेलू हिंसा के आरोपों को बकवास करार दिया

  • एलेक्‍सेंडर जेवरेव ने कहा कि एक्‍स-गर्लफ्रेंड ने जो आरोप लगाए हैं, उसमें सच्‍चाई नहीं है
  • एलेक्‍सेंडर जेवरेव इस समय अपना पूरा ध्‍यान टेनिस पर लगा रहे हैं और बेहतर प्रदर्शन का आनंद उठा रहे हैं
Vivek Goel
SENIOR ANALYST
Modified 06 Nov 2020, 21:22 IST

जर्मन टेनिस खिलाड़ी एलेक्‍सेंडर जेवरेव ने एक बार फिर एक्‍स-गर्लफ्रेंड द्वारा लगाए आरोपों को बकवास करार देते हुए कहा कि इसमें जरा भी सच्‍चाई नहीं है। एलेक्‍सेंडर जेवरेव पर एक्‍स-गर्लफ्रेंड ने आरोप लगाया कि पिछले साल टेनिस खिलाड़ी ने उनका गला दबाने की कोशिश की थी और उनका सिर दीवार से पीटा था। इसके अलावा एलेक्‍सेंडर जेवरेव ने अपनी एक्‍स-गर्लफ्रेंड को होटल से बाहर निकाल दिया था। इस पर सफाई देते हुए जर्मन टेनिस खिलाड़ी ने फिर से कहा- 'यह सच नहीं है।' बता दें कि विश्‍व नंबर-7 एलेक्‍सेंडर जेवरेव के बारे में एक्‍स-गर्लफ्रेंड ओल्‍गा शेरीपोवा ने आरोप लगाए थे कि पिछले साल यूएस ओपन के दौरान टेनिस खिलाड़ी ने उनका गला दबाने की कोशिश की थी।

एलेक्‍सेंडर जेवरेव ने पेरिस मास्‍टर्स के दूसरे राउंड में मियोमीर केचमानोविच को 6-2, 6-2 से मात देने के बाद कहा, 'मैंने अपने इंस्‍टाग्राम पर सब चीजें कही हैं। ऐसा कुछ नहीं बचा है, जो इसमें जोड़ सकूं। मैं यहां हूं। मैं यहा टेनिस खेलने के लिए हूं। मेरा मतलब है कि रिलेशनशिप, जैसा कि मैंने पहले भी कहा कि बहुत पहले खत्‍म हो चुकी है। मैं कोर्ट पर अपने समय का लुत्‍फ उठा रहा हूं। मैं हर चीज कह चुका हूं। वो आरोप सही नहीं है और इससे ज्‍यादा मैं इस बारे में कुछ कह नहीं सकता हूं।'

Advertisement
Ad

एलेक्‍सेंडर जेवरेव का पूरा ध्‍यान टेनिस पर

एलेक्‍सेंडर जेवरेव ने पिछले कुछ सप्‍ताहों में अच्‍छा फॉर्म दर्शाया है। उन्‍होंने कोलोग्‍ने में लगातार दो खिताब जीते। इसके अलावा एलेक्‍सेंडर जेवरेव इस साल यूएस ओपन के फाइनल में पहुंचे थे, जहां पांच सेटों के मैच में उन्‍हें डॉमिनिक थीम से शिकस्‍त मिली थी।

बता दें कि ओल्‍गा शेरीपोवा ने शुरूआत में अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर एलेक्‍सेंडर जेवरेव के नाम का जिक्र नहीं किया था। मगर बाद में उन्‍होंने रूसी मीडिया को बताया कि उन्‍होंने 23 साल के एलेक्‍सेंडर जेवरेव के बारे में यह बात कही थी। शेरीपोवा ने दावा किया था कि एलेक्‍सेंडर जेवरेव ने उनका सिर दीवार पर ठोका था और उन्‍हें होटल से बाहर बिना सैंडल पहने जाने को मजबूर किया था।

एलेक्‍सेंडर जेवरेव ने कहा, 'मैं यहां टेनिस खेलने आया हूं। मैं पिछले कुछ सप्‍ताह से अच्‍छा प्रदर्शन कर रहा हूं। सीजन में वापसी के बाद से मेरा प्रदर्शन अच्‍छा रहा और मैं इसे जारी रखना चाहता हूं। वैसे, यह सच है कि कई चीजें चल रही हैं।'

Advertisement
Ad
Published 06 Nov 2020, 21:22 IST
 
See more comments
 
 
×