UFC
Ad

"सीएम पंक अगली फाइट हारे तो वो उनकी आखिरी UFC फाइट होगी"

UFC के प्रेसीडेंट ने दिया सीएम पंक को अल्टीमेटम

9 जून 2018 को शिकागो, इलिनोई के यूनाइटेड सेंटर में UFC 225 आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं, खासकर रैसलिंग फैन्स क्योंकि यहां सीएम पंक अपने UFC करियर की दूसरी फाइट लड़ने जा रहे हैं।

होमटाउन हीरो और पूर्व प्रो रैसलिंग सुपरस्टार सीएम पंक इस इवेंट में माइक जैक्सन का सामना करने वाले हैं। पंक की पहली और एकमात्र UFC फाइट UFC 203 में हुई थी, जहां उन्होंने मिकी‌ गॉल का सामना किया है। गॉल ने इस मैच में पंक को सिर्फ 2 मिनट और 14 सेकेंड में हराया था। दिलचस्प बात यह है कि पंक और जैक्सन दोनों UFC में एक‌ बार लड़े है और इन दोनों मिकी गॉल ने हराया हुआ है।
Ad

UFC 225 के मेन कार्ड को लेकर UFC को आलोचना का सामना करना पड़ रहा हैं। इसका कारण है सीएम पंक को मेन कार्ड में जगह देना और एलिस्टर ओवरीम और रशाद इवांस को प्रीलीम्स में धकेल दिया जाना। फैंस को बता दें कि एलिस्टर ओवरीम UFC के सबसे अच्छे हैवीवेट फाइटरों में गिने जाते हैं। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराया है।

रविवार को UFC लीवरपूल के पोस्ट-फाइट कॉन्फ्रेंस में UFC प्रेसिडेंट डैना वाइट से जब इस एलिस्टर ओवरीम के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, "जब एलिस्टर ओवरीम, सीएम पंक की तरह अकेले अपने दम पे-पर-व्यू बेच पाएंगे, तब हम इस बारे में बात कर सकते हैं।"

डैना का साफ और सीधे तौर पर कहना था कि एलिस्टर ओवरीम से कहें बड़े सुपरस्टार हैं सीएम पंक। भले ही पंक, ओवरीम जितने अच्छे फाइटर ना हों, लेकिन पंक अकेले अपने दम पर किसी शो की टिकटें बेच सकते हैं।
Ad


डैना वाइट ने साफ तौर पर कहा कि अगर पंक यह फाइट नहीं जीत पाते हैं तो यह UFC में उनकी आखिरी फाइट हो सकती है। सीएम पंक अगर UFC फाइट हार गए तो उनका MMA करियर लगभग खत्म हो जाएगा।
Ad