अंडरटेकर के फाइनल फेयरवेयल की 10 अनदेखी तस्वीरें

  • सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर का फाइनल फेयरवेल हुआ था। इन 10 तस्वीरों को आप भी देखिए।
  • प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में अंडरटेकर का बहुत बड़ा नाम रहा है।
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 27 Nov 2020, 15:01 IST

सर्वाइवर सीरीज में अंडटेकर का फाइनल फेयरवेल हुआ। अंडरटेकर ने यहां प्रोमो कट किया था और वो काफी भावुक नजर आए थे। 30 साल का अंडरटेकर का करियर अब खत्म हो गया है। इस पूरे महीन को WWE यूनिवर्स ने सेलिब्रेट किया। अंडरटेकर के कई शो और डॉक्यूमेंट्रीज फैंस के सामने आई।

Advertisement
Ad

अंडरटेकर ने भी इस दौरान कई इंटरव्यू दिए। अंत में सभी ने सर्वाइवर सीरीज में उनका फाइनल फेयरवेल देखा। इस दौरान बैकस्टेज भी कई चीजें हुई जिन्हें देखने के लिए फैंस बेताब है। अंडरटेकर के हर पल को फैंस देखना चाहते हैं। क्योंकि अब शायद ही अंडरटेकर रिंग में कभी नजर आएंगे। तो आइए देखते हैं अंडरटेकर के फाइनल फेयरवेल के परदे के पीछे की दस फोटोज।

ये भी पढ़ें: WWE के मौजूदा सुपरस्टार्स और उनके फिनिशर्स: रोमन रेंस, जॉन सीना समेत दिग्गज सुपरस्टार्स किस मूव से मैच जीतते हैं?

एमवे सेंटर में अंडरटेकर का पहुंचना

WWE सर्वाइवर सीरीज का आयोजन एमवे सेंटर में हुआ। WWE ठंडरडोम यहीं पर है। इस पिक्चर में आप देख सकते हैं सर्वाइवर सीरीज से पहले अंडरटेकर यहां पर पहुंचे। ये बड़ी मजेदार बात है कि इस समय टेकर के दिमाग में क्या चल रहा होगा। इस तस्वीर में काफी खुश अंडरटेकर नजर आ रहे हैं।

रेसलमेनिया प्रतिद्वंदी और अच्छे दोस्त

Advertisement
Ad

ये तस्वीर बहुत ही खास है। अंडरटेकर ने कई रिकॉर्ड WWE में कायम किए है। रेसलमेनेिया स्ट्रीक के लिए उन्हें जाना जाता है। रेसलमेनिया में 25-2 का रिकॉर्ड उनका रहा है। ब्रॉक लैसनर ने उनकी स्ट्रीक तोड़ी थी और फिर रोमन रेंस ने भी उन्हें हराया। रेसलमेनिया में ट्रिपल एच और शेन मैकमैहन के साथ भी उनका मुकाबला हुआ था। ट्रिपल एच के साथ भी टेकर ही शानदार राइवलरी रही है।

द नेचर बॉय के साथ अंडरटेकर

अंडरटेकर और रिक फ्लेयर एक दूसरी की काफी इज्जत करते हैं। अंडरटेकर ने हाल ही में कहा भी था कि उन्हें रिक फ्लेयर का कैरेक्टर हमेशा पंसद आया। इन दोनों की राइवलरी भी खास रही है। रेसलमेनिया 18 में भी इनका आमना-सामना हुआ था। सर्वाइवर सीरीज में बैकस्टेज में ये दोनों कुछ बातें करते हुए नजर आए।

Advertisement
Ad

अंतिम बार रिंग में जाने के लिए तैयार होते हुए अंडरटेकर

ये तस्वीर बहुत ही भावुक करने वाली है। अंडरटेकर प्रोफेशनल रेसलिंग में सबसे बड़ी हस्ती माने जाते हैं। अंडरेटकर का रिंग गियर और कॉस्ट्यूम काफी प्रसिद्ध रहा है। खासतौर पर उनका कोट बहुत ही शानदार रहता है। इस पिक्चर में साफ दिख रहा है कि लॉकर रूम में अंडरटेकर तैयार हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: "WWE में रोमन रेंस सबसे शानदार रेसलर हैं और मैं उनका बहुत बडा़ फैन हो गया हूं"

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 27 Nov 2020, 15:01 IST
 
See more comments
 
 
×