3 बड़ी गलतियां जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown में की है

  • जानिए SmackDown में हुई किन 3 बड़ी गलतियों से WWE को बड़ा नुकसान हुआ?
  • SmackDown का एपिसोड अच्छा रहा लेकिन इन गलतियों से से आगे भी बड़ा नुकसान होगा।
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 05 Dec 2020, 14:30 IST

इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड मिला जुलाकर अच्छा रहा। टीएलसी को लेकर अच्छा बिल्डअप यहां पर देखने को मिला। SmackDown की शुरूआत हमेशा की तरह रोमन रेंस, जे उसो और पॉल हेमन ने की लेकिन इस बार शुरूआत से ही रोमन रेंस गुस्से में नजर आए। SmackDown का अंत भी शानदार रहा। मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस का खतरनाक गुस्सा फैंस को देखने को मिला।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें मैच हारने के बाद एक साथ रोमन रेंस ने पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'

SmackDown का एपिसोड देखा जाए तो रॉ से काफी बेहतर रहा। टीएलसी के लिए भी कुछ बड़े मैचों का ऐलान इस शो में हुआ। कुछ अच्छे सैगमेंट और कुछ अच्छे एक्शन से भरपूर मैच भी देखने को मिले। रॉ के मुकाबले देखा जाए तो अब स्मैकडाउन A शो हो गया है। इसलिए इस शो में सभी की नजरें टिकी रहती है। रोमन रेंस के हील टर्न के बाद से तो ये शो और भी मुख्य हो गया है। WWE हमेशा अपने शो को हिट करने की कोशिश में रहता है लेकिन हमेशा कुछ ना कुछ ऐसी गलतियां हो जाती है जिससे शो थोड़ा कमजोर हो जाता है। कुछ ऐसा ही इस हफ्ते के एपिसोड में भी देखने को मिला है। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में WWE ने कौन सी तीन बड़ी गलतियां की।

SmackDown में WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन का पिन होना

SmackDown में इस हफ्ते दिग्गज पैट पैटरसन को ट्रिब्यूट दिया गया। इसके लिए एक बड़े मैच का ऐलान किया गया। रे मिस्टीरियो, डेनियल ब्रायन और बिग ई का मुकाबला डॉल्फ ज़िगलर, सैमी जेन और शिंस्के नाकामुरा के साथ हुआ। सैमी जेन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। और सभी को पता है कि वो कितना जबरदस्त काम कर रहे हैं।

ये मैच बहुत ही शानदार रहा। सभी सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन इस मैच के अंत में WWE ने एक गलती कर दी। डेनियल ब्रायन ने सैमी जेन को पिन कर के अपनी टीम को जीत दिलाई। सैमी जेन मौजूदा चैंपियन हैं। और उनका पिन होना कहीं ना कहीं गलत बात है। उनकी जगह किसी और सुपरस्टार को वहां पर होना चाहिए। स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में ये बहुत बड़ी गलती सामने आई है। इससे सैमी जेन भी आगे के लिए कमजोर साबित हो जाएंगे। जबकि चैंपियन को हमेशा मजबूत दिखाया जाता है।

ये भी पढ़ें: 121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 05 Dec 2020, 14:30 IST
 
See more comments
 
 
×