सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच

3 बड़े कारण जो बताते हैं कि Survivor Series में सैथ रॉलिंस Raw को धोखा नहीं देंगे  

  • कुछ दिनों बाद होने वाली है पीपीवी
Subham Pal
ANALYST
Modified 15 Nov 2019, 11:00 IST

सर्वाइवर सीरीज के होने में दो हफ्ते से भी कम समय रह गया है और डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस शो के लिए अभी से ही काफी हाइप बिल्ड करने में कामयाब रही है। इस साल सर्वाइवर सीरीज में NXT के शामिल होने से कंपनी के साथ येलो ब्रांड में काम करने वाले टैलेंट्स को भी काफी फायदा हुआ है।

Advertisement
Ad

इस साल होने वाले सर्वाइवर सीरीज को लेकर सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो गया है कि इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस हील टर्न लेंगे या नहीं। ट्रिपल एच NXT रोस्टर के साथ आकर पहले ही रॉ और स्मैकडाउन में जंग का एलान कर चुके हैं और साथ ही उन्होंने सैथ रॉलिंस को उनकी टीम का हिस्सा बनने का ऑफर दिया था। ट्रिपल एच ने रॉलिंस को वादा भी किया था कि अगर वह उनके ऑफर को ठुकराते हैं तो उन्हें पछताना पड़ सकता है।

कयास लगाया गया है कि इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस अपनी टीम को धोखा दे सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों द आर्किटेक्ट को उनके टीम को धोखा नहीं देना चाहिए।

#3. वह एक बार फिर ट्रिपल एच पर भरोसा नहीं कर सकते

द गेम & द आर्किटेक्ट

सैथ रॉलिंस पहले भी ट्रिपल एच पर भरोसा कर चुके हैं और उन्हीं के कहने के कारण उन्होंने द शील्ड को धोखा दिया था। हालांकि, इस कारण उन्हें हील के रूप में WWE में अपना कैरेक्टर बिल्ड करने में मदद मिली थी। साथ ही इससे यह भी पता चला कि द गेम तभी तक किसी का साथ देते हैं जब तक उससे उनका फायदा हो रहा हो।

जब ट्रिपल एच ने रॉलिंस को धोखा दिया तो द आर्किटेक्ट को पता चल गया कि द किंग ऑफ़ किंग्स भरोसे के लायक नहीं है और इसके बाद रेसलमेनिया 33 में इन दोनों का मुकाबला हुआ।

रॉ में ट्रिपल एच ने द अनडिस्प्यूटेड एरा को लाकर सैथ रॉलिंस पर हमला कराया था और नहीं लगता कि इस घटना के बाद बीस्टस्लेयर, ट्रिपल एच की टीम ज्वाइन करना चाहेंगे।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 15 Nov 2019, 11:00 IST
 
See more comments
 
 
×