×

3 धमाकेदार चीजें जो इस हफ्ते WWE NXT में हो सकती हैं

इस हफ्ते रॉ में अनडिस्प्यूटेड एरा ने सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया था

Neeraj sharma
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:57 IST

सैथ रॉलिंस
Advertisement
Ad

पिछले सप्ताह स्मैकडाउन और रॉ को चुनौती देकर NXT ने लोगों के मन में सर्वाइवर सीरीज के लिए दिलचस्पी बढ़ा दी है। अब फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि आगामी NXT एपिसोड में भी कुछ धमाकेदार चीज देखने को मिल सकती है।

उम्मीद है कि इस बार हमलावर NXT रोस्टर नहीं बल्कि रॉ और स्मैकडाउन रोस्टर हो सकते हैं। ट्रिपल एच पर दबाव दोगुना हो चुका है क्योंकि सर्वाइवर सीरीज के साथ उन्हें NXT टेकओवर की स्टोरीलाइंस पर भी काम करना है। NXT की मेन रोस्टर के साथ फ्यूड WWE के लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है।

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 धमाकेदार चीजें आपके सामने रख रहे हैं, जो आगामी NXT एपिसोड में हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो साल 2020 में पहली बार WWE चैंपियन बने

# पीट डन और डेमियन प्रीस्ट के मैच में किलियन डेन का दखल

पीट डन

पूर्व NXT यूके चैंपियन पीट डन फिलहाल 2 ओर से घिरे हुए हैं, पहला नाम किलियन डेन का है जिन्होंने पिछले सप्ताह NXT में पीट के दोस्त टायलर बेट पर हमला कर दिया था। वहीं दूसरा नाम डेमियन प्रीस्ट का है जिनके साथ खुद पीट फ्यूड में शामिल हैं।

संभावनाएं हैं कि किलियन इस मैच में दखल देकर पीट की हार की बड़ी वजह बन सकते हैं। पूर्व NXT यूके चैंपियन मुसीबत की स्थिति में घिर सकते हैं क्योंकि डेमियन और किलियन के बीच वो अकेले पड़ जाएंगे। इसलिए ऐसा भी संभव है कि टायलर बेट अपने दोस्त की मदद करने रिंग में उतर सकते हैं।

Advertisement
Ad

यह एक ऐसा सैगमेंट होगा जिसे कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि NXT के नजरिए से किस तरह इस दुश्मनी को रोचक बनाया जाता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 06 Nov 2019, 09:34 IST