मोक्सली और ईवा

3 पूर्व स्टार्स जो WWE में वापसी करना चाहते हैं और 2 जो नहीं चाहते

  • जानिए कौन WWE में वापसी करना चाहता है और कौन वापस नहीं आना चाहता
  • WWE में पिछले कुछ समय में काफी सारे पूर्व स्टार्स ने वापसी की है।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 12 Aug 2020, 18:15 IST

WWE रेसलिंग जगत की सबसे कंपनी है और हर एक रेसलर का सपना होता कि वो WWE में लड़े। इस दौरान कुछ सुपरस्टार्स के सपने पुरे हो जाते हैं और उन्हें सबसे बड़े प्रमोशन में लड़ने का मौका भी मिल जाता है। WWE में आने से सुपरस्टार्स को न सिर्फ ज्यादा पैसा मिलता है बल्कि प्रसिद्ध होने का अच्छा अवसर भी दिया जाता है। 

Advertisement
Ad

WWE में कई सारे सुपरस्टार्स लड़ चुके हैं और ढेरों सुपरस्टार्स अलग-अलग कारणों से कंपनी को छोड़ भी चुके हैं। पिछले कुछ समय में कई सारे पूर्व WWE स्टार्स ने वापसी की है और इससे साफ पता चलता है कि WWE में हर एक पुराने सुपरस्टार की वापसी के सारे रस्ते खुले हुए हैं। 

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सिर्फ एक दिन तक ही WWE चैंपियनशिप को अपने पास रखा

कुछ पूर्व WWE सुपरस्टार्स वापसी करना चाहते हैं वहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स है जो शायद ही कभी रिटर्न करेंगे। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 पूर्व WWE स्टार्स के बारे में जो कंपनी में वापसी करना चाहते हैं और 2 जो शायद वापसी नहीं करना चाहते।

3- WWE में वापसी करना चाहती हैं: मेलिना

Advertisement
Ad

मेलिना को कई सारे दर्शक अच्छे से जानते होंगे। लगभग एक दशक पहले मेलिना WWE में काम करती थी लेकिन बाद में उन्होंने इंडिपेंटेट सिन पर कदम रखा। इस दौरान उन्होंने लगभग हर एक बड़ी कंपनी में काम किया।

मेलिना लंबे समय पहले Raw के एक खास एपिसोड में नजर आयी थी जहां वो रेफरी बनी थी और उन्होंने केंडिस मिशेल की 24/7 चैंपियन बनने में मदद की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मेलिना ने बताया कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो WWE में वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है। अगर ऐसा होता है तो WWE का विमेंस डिवीजन और भी ज्यादा बढ़िया हो जाएगा। साथ ही कई सारे ड्रीम मैच देखने को मिल सकते हैं। 

ये भी पढ़ें:- WWE के 3 पूर्व चैंपियंस जिन्होंने AEW या इम्पैक्ट रेसलिंग में चैंपियनशिप जीती है

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 12 Aug 2020, 18:15 IST
 
 
 
×