×
बिल गोल्डबर्ग ने सुपर शोडाउन में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती

WWE Super ShowDown- गोल्डबर्ग के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के 3 अच्छे और 2 बुरे कारण

  • सुपर शोडाउन इवेंट पूरी तरह शॉक्स और सरप्राइज से भरा हुआ था। पहले द अंडरटेकर का बड़ा रिटर्न देखने को मिला
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 28 Feb 2020, 13:50 IST

सुपर शोडाउन इवेंट पूरी तरह शॉक्स और सरप्राइज से भरा हुआ था। पहले द अंडरटेकर का बड़ा रिटर्न देखने को मिला और अंत में एक चौंकाने वाला टाइटल चेंज हुआ। दरअसल, डब्लू डब्लू ई (WWE) ने गोल्डबर्ग और द फीन्ड के बीच सुपर शोडाउन में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच बुक किया था।

Advertisement
Ad

इस बड़े मैच में गोल्डबर्ग का पलड़ा भारी रहा। द फीन्ड कुछ भी नहीं कर पाए और गोल्डबर्ग ने लगातार स्पीयर लगाए और अंत में जैकहैमर की मदद से वह बड़ी चैंपियनशिप पर कब्जा कर पाए। इस बड़ी जीत से हर एक फैन शॉक में रह गया था क्योंकि किसी ने भी नहीं सोचा था कि फीन्ड रेसलमेनिया 36 से पहले टाइटल गंवा देंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE Super ShowDown 2020- 12 साल बाद चैंपियनशिप जीतने में सफल हुए बड़े सुपरस्टार्स

कुछ फैंस को गोल्डबर्ग का चैंपियन बनना अच्छा लग रहा है वहीं कुछ लोगों को यह निर्णय पसंद नहीं आ रहा है। दोनों पक्षों का ध्यान रखते हुए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे में जिसकी वजह से गोल्डबर्ग का चैंपियन बनना सही निर्णय है और 2 जिनकी वजह से गलत निर्णय है।

#3 सही निर्णय है: गोल्डबर्ग रेसलमेनिया के लिए ज्यादा हाइप बना सकते हैं

गोल्डबर्ग WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनके शो में आने से व्यूअशिप और रेटिंग्स बढ़ जाती है। इसके अलावा टिकट सेलिंग में भी कंपनी को फायदा होता है। 

WWE रेसलमेनिया को ज्यादा खास बनाना चाहता था और इस वजह से शायद यह एक सही निर्णय माना जा सकता है। गोल्डबर्ग साफ तौर पर ब्रे वायट के मुकाबले ज्यादा फैंस को रेसलमेनिया के लिए आकर्षित कर सकते हैं। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 28 Feb 2020, 13:50 IST