×

3 बड़ी गलतियां जो WWE अगले पीपीवी Clash of Champions शुरू होने से पहले ही कर चुका है 

क्या WWE अपनी गलती सुधार पाएगा?

Subham Pal
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:28 IST

रॉ टैग टीम चैंपियंस
Advertisement
Ad

डब्लू डब्लू ई(WWE) के अगला पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस का काउंटडाउन शुरु हो गया है। इसमें WWE की हर एक चैंपियनशिप डिफेंड की जानी है। इस इवेंट में कई शानदार मैच बुक करने के लिए WWE की तारीफ़ होनी चाहिए।

इस पीपीवी में रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्सटन के बीच WWE टाइटल के लिए होने जा रहा रीमैच काफी शानदार लग रहा है, खासकर जब से द रिवाइवल, रैंडी ऑर्टन के साथ आए हैं तब से इस स्टोरीलाइन में नई जान सी आ गई है।

वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ राॅलिंस इस पीपीवी में डबल ड्यूटी निभाने हुए नजर आएंगे जहां वे दोनो न केवल रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ रॉ टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे बल्कि इसी पीपीवी में एक दूसरे के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने उतरेंगे।

यह भी पढ़े: UFC दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को दी चुनौती

इसके अलावा और भी कई मैच है जो शो को शानदार बना सकते हैं। हालांकि, साथ ही WWE इस पीपीवी के शुरू होने से पहले ही कई गलतियां कर चुका है और इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही 3 गलतियों के बारे में बताने वाले हैं।


#3. अधिकतर चैलेंजर्स को बिना मेहनत के ही टाइटल शॉट मिल गया

द अथॉरिटी

रूड और जिगलर की जोड़ी क्लैश ऑफ चैंपियंस में सैथ राॅलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम के खिलाफ रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ने वाली है। कुछ समय पहले WWE ने फैंस से वादा किया था कि वह सुपरस्टार्स को टाइटल शॉट कमाने का मौका देंगे। लेकिन WWE के चैंपियनशिप फ्यूड को बिल्ड अप करने के तरीके को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि WWE अपने वादे से पीछे हट रहा है।

Advertisement
Ad

इस हफ्ते राॅ में सेड्रिक द्वारा एजे स्टाइल्स को पिन करने के बाद WWE ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में सेड्रिक को एजे स्टाइल्स के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में शामिल कर दिया। लेकिन क्या बिना किसी स्टोरीलाइन बिल्ड अप के सेड्रिक को इस मैच में शामिल करना सही है?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Published 14 Sep 2019, 10:26 IST
Advertisement
Ad
Add a Comment