×

3 दिग्गज जो रोमन रेंस के मैनेजर बन सकते हैं

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के माइक वर्क में सुधार की ज़रूरत है और उनके लिए ये काम उनके मैनेजर कर सकते हैं।

सुर्यकांत त्रिपाठी
ANALYST
Timeless

Advertisement
Ad

रोमन रेंस मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन हैं और कुछ दर्शकों का गुट ऐसा भी है जो उन्हें देखना पसंद नहीं करते और उनके आने पर बू करते हैं। जैसे ही वो कुछ बोलने की कोशिश करते हैं वैसे ही दर्शक उन्हें नकारने लग जाते हैं।

रोमन रेंस के प्रोमो को देखकर ऐसा लगता है कि वो कुछ कहने का काम जबरदस्ती की वजह से कर रहे हैं। दर्शक रोमन रेंस को उनके प्रोमो के लिए बू नहीं करते बल्कि उनका किरदार दर्शकों को पसंद नहीं है। इससे एक बात तो जाहिर है कि दर्शक उनके काम को पसंद करते हैं लेकिन उनका किरदार उन्हें पसंद नहीं।

इससे एक बात ज़ाहिर है कि रोमन रेंस का माइक वर्क उस स्तर का नहीं है जिसे दर्शक पसंद करें। रोमन रेंस को कई चीजें थाली में परोस कर मिलती गयी तो वहीं दूसरे रैसलर्स को इसे पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। अगर WWE इसमें बदलाव करवाना चाहती है तो रोमन रेंस को एक मैनेजर दिया जाना चाहिए जो उनका माइक वर्क का काम कर सके।

यहां हम ऐसे ही तीन विकल्पों पर चर्चा करेंगे।

#3 रिक फ्लेयर

रिक फ्लेयर WWE के लैजेंड हैं और इस समय किसी भी रूप से WWE का हिस्सा नहीं है। हाल ही में रिक फ्लेयर ने शादी की और छुट्टियों से लौटने के बाद वो बैकस्टेज रोमन रेंस को सलाह देते दिखाई दे सकते हैं।

अगर रोमन रेंस उनकी बात नहीं सुनते तो मैच हार जाएंगे और अगर उनकी बात मान लेते हैं तो उनकी जीत हो जाएगी। इसके बाद रोमन रेंस, रिक फ्लेयर के साथ जुड़ने पर विचार कर सकते हैं। जिसके बाद रिक फ्लेयर, रोमन रेंस के मैनेजर बन सकते हैं।

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 26 Sep 2018, 12:15 IST