×

3 नुकसान जो रोमन रेंस की वापसी के बाद Raw को होंगे

इससे WWE की स्टोरीलाइन भी होगी प्रभावित।

Atul Kushwaha
ANALYST
Timeless

Advertisement
Ad

यह बात ऑफिशियल कंफर्म हो चुकी है, कि द बिग डॉग रोमन रेंस ने अपनी वापसी कर ली है। इस सप्ताह की मंडे नाइट रॉ के दौरान रोमन रेंस में सभी दर्शकों को बताया, कि वह WWE में अपनी वापसी करने के रीमिशन में है। रोमन रेंस पूरी तरह से फिट होने के पश्चात लगातार रॉ के एपिसोड में नजर आएंगे। कुछ ही समय पहले रोमन रेंस ने सभी को यह बताया था कि वे अपनी 11 साल पुरानी बीमारी से एक बार फिर जूझ रहे हैं और शीघ्र ही ठीक होने के बाद से अपनी वापसी करेंगे। अपने दर्शको की प्रार्थना के कारण मात्र 4 महीने में ही वो इतने हद तक ठीक हो चुके हैं कि WWE का हिस्सा बन सके।

रोमन रेंस की वापसी से एक तरफ तो मंडे नाइट रॉ को काफी फायदा होने वाला है, वहीं दूसरी तरफ कुछ नकारात्मक प्रभाव भी दिखाई दे सकते हैं। तो आइए जान लेते हैं ऐसे ही 3 नकारात्मक प्रभाव के बारे में जो रोमन रेंस की वापसी के बाद रॉ को हो सकता है। 

#3 रॉ के रोस्‍टर में और एक टॉप स्‍टार का आना


WWE के रॉ ब्रांड में पहले से ही काफी टॉप सुपरस्टार है। जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रॉक लैसनर, सै‍थ राॅलिंस, ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्‍ले, रोंडा राउजी आदि शामिल है। इन सभी रैसलर के अंदर सभी गुण मौजूद है जो उन्हें कंपनी का फेस बना सकते हैं। ऐसे में रोमन रेंस की वापसी के बाद टॉप सुपरस्टार की संख्या में और भी वृद्धि हो जाएगी। 

देखा जाए तो इससे WWE को कोई नुकसान नहीं होगा, किंतु एक टॉप रैसलर के होते हुए अन्य रैसलर की कीमत कम हो जाती है। यही कारण है कि रोमन रेंस की वापसी के बाद WWE एक बार फिर उनकी और ज्यादा ध्यान देगी। जिससे अन्य रैसलर की बुकिंग पहले की तरह बेकार होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Advertisement
Ad
1 / 3
Published 27 Feb 2019, 16:28 IST