×
द बिग डॉग और गोल्डबर्ग का मैच हो सकता है

3 कारणों से WrestlaMania में रोमन रेंस-गोल्डबर्ग का मैच हो सकता है, जॉन सीना का लड़ना मुश्किल

  • गोल्डबर्ग की यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत ने ड्रीम मुकाबलों के रास्ते खोल दिये हैं। रोमन और जॉन सीना में से एक गोल्डबर्ग को चैलेंज कर सकता है
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 28 Feb 2020, 15:15 IST

सुपर शोडाउन इवेंट में गोल्डबर्ग ने द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया। किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि गोल्डबर्ग अचानक से चैंपियन बन जाएंगे। द फीन्ड ने अबतक एक भी मैच नहीं हारा था और इस वजह से लग रहा था कि वह अपनी जीत की स्ट्रीक को जारी रखेंगे।

Advertisement
Ad

इसके बावजूद भी द फीन्ड को निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा। हर एक फैन इस चीज़ से नाराज होगा लेकिन गोल्डबर्ग की यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत ने दो ड्रीम मुकाबलों के रास्ते खोल दिये हैं। गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच फैंस लंबे समय से मैच देखना चाहते हैं और अब रेसलमेनिया में यह मैच संभव है।

ये भी पढ़ें:- द अंडरटेकर की Super ShowDown में चौंकाने वाली वापसी के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

इसके अलावा जॉन सीना और गोल्डबर्ग का मुकाबला भी फैंस 2020 में पसंद करेंगे। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों के चलते रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग का सामना रोमन रेंस से होना चाहिए और 2 कारण जिनकी वजह से गोल्डबर्ग का जॉन सीना से सामना होना चाहिए।

#3 रोमन से सामना होना चाहिए: स्पीयर vs स्पीयर

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग दोनों ही स्पीयर का उपयोग करते हैं और WWE के इतिहास में शायद ही इन दोनों से अच्छा कोई भी सुपरस्टार स्पीयर लगा सकता है। गोल्डबर्ग की 2016 में वापसी के बाद से ही फैंस ने रोमन रेंस के फिनिशर और गोल्डबर्ग के स्पीयर की तुलना की है।

 यह एक बड़ा कारण है कि एक बार दोनों के बीच स्पीयर का मुकाबला जरूर होना चाहिए। एक मैच से साफ हो जाएगा कि आखिर WWE के इतिहास में सबसे अच्छा स्पीयर किसका है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 28 Feb 2020, 15:15 IST