×
रोमन

3 कारण क्यों रोमन रेंस SmackDown में नजर नहीं आए

  • रोमन रेंस स्मैकडाउन के एपिसोड में नजर नहीं आए। यह महीनों में पहला मौका है जब द बिग डॉग को टेलीविजन से दूर रखा गया है।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 22 Feb 2020, 12:19 IST

स्मैकडाउन का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। शो में कई सारे अच्छे मैच और जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिले। शो की शुरुआत ही शानदार 8 मैन टैग टीम मैच से हुई और अंत में 'द फीन्ड' ब्रे वायट और गोल्डबर्ग का आमना-सामना देखने को मिला जहां दिग्गज का पलड़ा भारी रहा।

Advertisement
Ad

पूरा शो अच्छा रहा लेकिन एक बड़ी कमी नजर आयी और वह रोमन रेंस रहे। रोमन रेंस स्मैकडाउन के एपिसोड में नजर नहीं आए। यह महीनों में पहला मौका है जब द बिग डॉग को टेलीविजन से दूर रखा गया है। रेंस हमेशा ही कंपनी को रेटिंग्स में फायदा कराते हैं लेकिन ब्लू ब्रांड के एपिसोड में वह उपस्थित नहीं थे।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों रोमन रेंस को विलन बन जाना चाहिए और 2 जिनकी वजह से नहीं

कई सारे फैंस इस चीज़ से निराश होंगे। खैर, रेंस के स्मैकडाउन में न आने से WWE को नुकसान हुआ होगा। WWE ने जरूर किसी कारण से उन्हें इस हफ्ते टेलीविजन से दूर रखा है और इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे में जिसके चलते रोमन रेंस स्मैकडाउन में नजर नहीं आए।

#3 स्टील केज मैच से पहले आराम

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच सुपर शोडाउन में स्टील केज मैच देखने को मिलने वाला है। यह एक बड़ा मुकाबला रहने वाला है और इस मैच से पहले WWE ने शायद रेंस को आराम देने का प्लान बनाया है ताकि वह स्टील केज मैच की अच्छे से तैयारी कर पाए। 

बीमारी से वापसी के बाद रोमन रेंस को WWE अलग तरीके से उपयोग कर रहा है और उन्हें बड़े मुकाबले से पहले आराम दे रहा है। WWE ने अपने निर्णय को कायम रखा और इस वजह से रोमन ब्लू ब्रांड में नजर नहीं आए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 22 Feb 2020, 12:19 IST