×

3 कारणों से SmackDown में द फीन्ड ने केन के ऊपर अटैक करने की कोशिश की

केन और फीन्ड के बीच मैच देखने को मिल सकता है

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 19 Jan 2020, 13:24 IST

केन का स्मैकडाउन का सैगमेंट खास रहा
Advertisement
Ad

स्मैकडाउन का एपिसोड काफी रोचक था। शो की शुरुआत ज़बरदस्त तरीके से हुई थी। केन ने डब्लू डब्लू ई (WWE) में लंबे समय बाद वापसी की थी। इस दौरान द फीन्ड की इंटरफेरेंस भी देखने को मिली लेकिन पीछे से डेनियल ब्रायन ने आकर यूनिवर्सल चैंपियन पर अटैक करना शुरू कर दिया।

इस बार डेनियल ब्रायन का पलड़ा भारी रहा। हर एक फैन के मन मे सवाल होगा कि आखिर द फीन्ड ने स्मैकडाउन के दौरान केन को निशाना क्यों बनाया। कुछ महीनों पहले फीन्ड ने रॉ के एपिसोड में डीमन केन पर हमला किया था।

इसके बाद से फैंस के मन में कई सवाल थे और फीन्ड ने फिर केन को निशाना बनाकर बड़े सवाल पैदा किये हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़े कारणों के बारे में जिनसे स्मैकडाउन में 'द फीन्ड' ब्रे वायट ने केन को निशाना बनाने की कोशिश की।

#3 केन vs फीन्ड का मैच सऊदी अरब के लिए?

केन ने पिछले कुछ सऊदी अरब इवेंट्स में मैच लड़े हैं और इसके बाद वह WWE में नजर नहीं आए हैं। खबरों के अनुसार, फरवरी में सऊदी अरब का बड़ा इवेंट देखने को मिलेगा। केन इस बड़े इवेंट में नजर आ सकते हैं और इसका संकेत WWE ने स्मैकडाउन में उनकी वापसी को बुक करके दे दिया है। 

सऊदी अरब में केन और फीन्ड के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच एडवर्टाइज किया जा रहा है। स्मैकडाउन में केन की वापसी और द फीन्ड का उन्हें निशाना बनाने से साफ हो गया है कि दोनों के बीच बड़े इवेंट में यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच देखने को मिल सकता है। 

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जो रॉयल रंबल में 30 मिनट से ज्यादा समय बिता सकते हैं और 2 जो जल्दी एलिमिनेट हो सकते हैं

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 19 Jan 2020, 13:10 IST