×
Advertisement
Ad

WrestleMania 35 में इन 3 सुपरस्टार्स के खिलाफ होना चाहिए ट्रिपल एच का मैच

क्राउव ज्वेल में लड़ा था ट्रिपल एच ने आखिरी मैच

WRESTLING AJ
ANALYST
Timeless
Advertisement
Ad

ट्रिपल एच अभी भी बहुत फिट और एक्टिव सुपरस्टार हैं। वे आज भी कई गजब के मैच लड़ सकते हैं। ट्रिपल एच 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं। उन्होंने अपना अंतिम मैच क्राउन ज्वेल में शॉन माइकल्स के साथ टैग टीम में लड़ा था।

उन्होंने इस मैच में अंडरटेकर और केन को कराया था। हालाँकि, ट्रिपल एच को उस मैच के दौरान बड़ी चोट लगी, मैच के दौरान उनकी पेक्टोरल मांसपेशियां फट गयी।

चोटिल होने के बाद उन्होंने सर्जरी करवाई जो कि पूरी तरह सफल रही। वे जल्द ही अपनी वापसी कर सकते हैं। वे रैसलमेनिया से पहले अपनी वापसी जरूर कर लेंगे। इसलिए इस पोस्ट में हम उन कुछ रैसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं जो ट्रिपल एच के साथ रैसलमेनिया पर मैच लड़ सकते हैं।

Advertisement
Ad

3. सामोआ जो

अगर हमें ट्रिपल एच और सामोआ जो के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिल जाए तो ये मैच काफी अच्छा होगा। हमने सामोआ जो और ट्रिपल एच को एक दूसरे के खिलाफ रिंग में नहीं देखा है। इन दोनों में बीच एक मैच जुरूर होना चाहिए।

जैसा कि हमने देखा है कि सामोआ जो और ट्रिपल एच सर्वाइवर सीरीज़ 2017 के दौरान रॉ टीम का हिस्सा थे। सामोआ जो को मुख्य रोस्टर पर WWE का खिताब जीतना बाकी है, लेकिन वह दो बार NXT चैंपियनशिप जीत चुके हैं।

38 साल की उम्र में, सामोआ जो कभी भी कंपनी के बेबीफेस नहीं हो सकते हैं लेकिन वह अभी भी प्रतिभाशाली है और वह रिंग में काफी अच्छी रैसलिंग कर सकते हैं।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment