×
रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन की दुश्मनी का संभावित अंत

3 सुपरस्टार्स जो Royal Rumble के दौरान एक मिनट के अंदर एलिमिनेट हो सकते हैं

  • रॉयल रंबल खास रहने वाला है
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 24 Jan 2020, 12:00 IST

रॉयल रंबल 2020 पीपीवी में कई सारे बड़े मैच होंगे। इस इवेंट में 2 रॉयल रंबल मैचों के अलावा कुछ चैंपियनशिप मैच और अन्य मैच भी देखने को मिलेंगे। हर एक फैन को पीपीवी में होने वाले रॉयल रंबल मैच के लिए रुचि है क्योंकि इस मुकाबले में 30 सुपरस्टार्स की एंट्री होती है।

Advertisement
Ad

इसके अलावा कुछ बड़े एलिमिनेशन भी देखने को मिलते हैं। डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉयल रंबल मैच में एलिमिनेशन होना आम बात है लेकिन बहुत कम सुपरस्टार्स लंबे समय तक मैच में बने रहने में सफल होते हैं। कुछ सुपरस्टार्स रॉयल रंबल मैच में काफी जल्दी एलिमिनेट होते हैं। इस दौरान कुछ ऐसे में भी रेसलर्स रहे हैं जो 1 मिनट के अंदर एलिमिनेट हो जाते हैं। 

यह सुपरस्टार के लिए एक शर्मनाक बात होती है लेकिन इससे उनकी अगली स्टोरीलाइन की दिशा तय होती है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो रॉयल रंबल मैच के दौरान 1 मिनट से कम समय में एलिमिनेट हो सकते हैं।

#3 शिंस्के नाकामुरा को ब्रॉन स्ट्रोमैन एलिमिनेट करें

शिंस्के नाकामुरा और ब्रॉन स्ट्रोमैन पिछले कुछ समय से एक स्टोरीलाइन में हैं। दोनों के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है और यह दुश्मनी रॉयल रंबल में आगे बढ़ेगी। 

नाकामुरा और ब्रॉन दोनों ही रंबल मैच का हिस्सा होने वाले हैं और दोनों के बीच अनबन देखने को मिलेगी। नाकामुरा और स्ट्रोमैन के बीच भविष्य में बड़ा टाइटल मैच प्लान किया जा रहा है। अगर ब्रॉन रॉयल रंबल मैच में नाकामुरा को जल्दी एलिमिनेट करते हैं तो भविष्य में यह मैच संभव है। वह 1 मिनट के अंदर एलिमिनेट भी हो सकते हैं। 

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जो रॉयल रंबल में 30 मिनट से ज्यादा समय बिता सकते हैं और 2 जो जल्दी एलिमिनेट हो सकते हैं

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 24 Jan 2020, 12:00 IST