×

3 टैलेंटेड WWE सुपरस्टार्स जो अभी तक मेन रोस्टर में वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं

इन सुपरस्टार्स की क्षमता को देखते हुए यह कहना गलत नहीं है कि ये वर्ल्ड टाइटल के हकदार हैं।

अंकित कुमार
Updated 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Ad
WWE में हर सुपरस्टार्स का सपना होता है कि वह वर्ल्ड चैंपियनशिप जीते लेकिन कभी कभी एक सुपरस्टार जो कि काफी टैलेंटेड होता है लेकिन इसके बावजूद वह WWE चैंपियनशिप या फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में कामयाब नहीं होता है। हालांकि कई सुपरस्टार्स जो टाइटल के हकदार भी नहीं होते हैं वह भी टाइटल जीत जाते हैं।

वर्तमान में WWE के मेन रोस्टर में भी कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो रिंग और माइक दोनों पर शानदार हैं और पिछले काफी समय से शानदार परफॉर्मेंस देते आए हैं लेकिन फिर भी वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं। इसी कड़ी में बात करेंगे उन 3 टैलेंटेड सुपरस्टार्स की जो मेन रोस्टर में अभी तक वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं।

समोआ जो




समोआ जो रिंग में मुकाबला देने के मामले में सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं। रिंग में फिउड के अलावा अगर बात उनके प्रोमो की हो तो उसमें भी समोआ जो काफी शानदार हैं। समोआ जो में वह सारी क्षमता है जो उन्हें ब्रांड पर टॉप पर ले जाने के लिए काफी है लेकिन लगता है कि WWE अभी तक समोआ जो के टैलेंट को पहचान नहीं पान पाई है।

समोआ जो पिछले साल रॉ पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबले में शामिल हुए थे लेकिन वह जीत हासिल करने में नाकामयाब रहे। इसके बाद समरस्लैम में वह एजे स्टाइल्स के खिलाफ भी टाइटल जीतने से चूक गए। खैर हम उम्मीद करते हैं कि समोआ जो जल्द ही मेन रोस्टर पर वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे।
Advertisement
Ad
1 / 3
 
5 कारण क्यों समोआ जो क
RELATED STORY
3 WWE रैसलर्स जो आर्मी क
RELATED STORY
3 WWE रैसलर्स जो  All Elite Wrestlin
RELATED STORY
5 WWE सुपरस्टार्स के शर
RELATED STORY
4 बड़े सुपरस्टार्स जो
RELATED STORY
इन 5 रैसलर्स को 2019 में
RELATED STORY
4 रैसलर्स जो WrestleMania में W
RELATED STORY
5 WWE सुपरस्टार्स जो रि
RELATED STORY
5 WWE सुपरस्टार्स जो TLC म
RELATED STORY
5 सुपरस्टार्स जो साल 20
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad