×
Advertisement
Ad

3 बड़ी चीजे़ें जो SmackDown में हो सकती है 

जानिए इस हफ्ते स्मैकडाउन में क्या-क्या चीजें हो सकती है?

Subham Pal
ANALYST
Published Nov 08, 2019
Advertisement
Ad

रोमन रेंस

रॉ और स्मैकडाउन में घुसपैठ के बाद NXT सुपरस्टार्स ने साफ़ कर दिया है कि वह सर्वाइवर सीरीज में जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। डब्लू डब्लू ई(WWE) ने इस हफ्ते रॉ में सर्वाइवर सीरीज के लिए कुछ बड़े मुकाबलों की घोषणा की थी, उम्मीद है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में सर्वाइवर सीरीज के लिए कुछ और मुकाबलों की घोषणा की जा सकती है। इसके अलावा टायसन फ्यूरी जिन्होंने क्राउन ज्वेल में अपना डेब्यू किया था वह भी इस हफ्ते स्मैकडाउन में नजर आने वाले हैं।

इन सब की शुरुआत क्राउन ज्वेल के बाद हुए स्मैकडाउन में हुई जहां NXT सुपरस्टार्स ने घुसपैठ करते हुए कई स्मैकडाउन सुपरस्टार्स पर हमला किया। इस दौरान NXT चैंपियन एडम कोल ने डेनियल ब्रायन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया। वहीँ टॉमैसो सिएम्पा ने द मिज़ को हराया और रिहा रिप्ले & टेगन फॉक्स की जोड़ी ने फायर & डिजायर को हराया। साथ ही NXT विमेंस चैंपियन शायना बैजलर ने मैच के बाद स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली पर हमला किया।

यह भी पढ़े: 2 बड़े सुपरस्टार्स लंबे वक्त के लिए हुए कंपनी से बाहर 

Advertisement
Ad

आपको बता दे, इस हफ्ते स्मैकडाउन, इंग्लैंड के मैन्चेस्टर एरीना से लाइव आएगा। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे 3 चीजों के बारे में बताने वाले हैं जो कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो सकते हैं।


#3. निकी क्रॉस vs साशा बैंक्स के मैच में शायना बैजलर देगी दखल

सर्वाइवर सीरीज के लिए पहले ही बैकी लिंच, बेली और शायना बैजलर के ट्रिपल थ्रेट मैच की घोषणा की जा चुकी हैं। जैसे कि हमने आपको बताया कि पिछले हफ्ते NXT विमेंस चैंपियन ने बेली पर हमला किया था और रिंग में आते वक़्त उन्होंने साशा बैंक्स की भी काफी पिटाई की थी।

अब जबकि इस हफ्ते स्मैकडाउन में साशा का मुकाबला निकी क्रॉस से होने जा रहा है, इस मैच में एक बार NXT विमेंस चैंपियन दखल दे सकती है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि साशा, बेली और बाकि स्मैकडाउन विमेंस सुपरस्टार्स इस हमले के लिए पूरी तरह तैयार होंगे।

साथ ही बैंक्स पिछले हफ्ते उन पर हुए हमले का शायना बैजलर से बदला लेना चाहेगी। कुल मिलाकर, अगर शायना अगर इस मैच में दखल देने की कोशिश करती हैं तो शायद उनका यह फैसला उन्हीं पर भारी पड़ सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment