3 शानदार चीजें जो अगले हफ्ते Raw में जरूर होनी चाहिए

  • इन चीजों के होने से फैंस को अच्छा लगेगा।
Karan gulati
ANALYST
Modified 21 Sep 2019, 16:16 IST

Advertisement
Ad

मंडे नाइट रॉ का पिछला एपिसोड काफी दिलचस्प था। ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन ने दोनों टैग टीम चैंपियंस को बुरी तरह से नष्ट कर दिया था। इसके अलावा बैरन कॉर्बिन किंग ऑफ द टूर्नामेंट के फाइनल में चैड गेबल को हराकर किंग ऑफ द रिंग बन गए।

दूसरी ओर डब्लू डब्लू ई (WWE) हैल इन ए सैल के लिए दो बड़े मुक़ाबलों की घोषणा कर चुका है। एक मैच सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच और दूसरा बैकी लिंच और साशा बैंक्स के बीच होगा।

यह शो फैंस और WWE की उम्मीदों पर खरा उतरा है। इसका सारा क्रेडिट पॉल हेमन को जाता है क्योंकि विंस मैकमैहन की गैरहाजिरी में पॉल हेमन ही चार्ज ले रहे थे। हाल ही में मिली सफलता को देख कर WWE आने वाले शो में भी अच्छा काम करना चाहेगी।

हैल इन ए सैल सिर्फ दो हफ्ते दूर है और यह उम्मीद की जा सकती है कि WWE आने वाले शोज में इस इवेंट को हाइप करना जारी रखेगा। इसके अलावा इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन में इवेंट के लिए कुछ और मुक़ाबलों की घोषणा की जा सकती है।

आइए उन 3 दिलचस्प चीजों पर नजर डालें जो अगले हफ्ते रॉ में हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने 3 अलग-अलग दशकों में WWE चैंपियनशिप जीती है

# WWE हैल इन ए सैल में चैड गेबल बनाम बैरन कॉर्बिन के मैच की घोषणा कर सकती है

Advertisement
Ad

पिछले हफ्ते की रॉ में बैरन कॉर्बिन चैड गेबल को हराकर किंग ऑफ द रिंग बन गए थे। हालांकि स्मैकडाउन में जब बैरन के किंग बनने का समारोह चल रहा था तभी चैड गेबल ने वहां आकर कॉर्बिन का मुकुट तोड़ दिया।

इसलिए यह कहा जा सकता है कि क्रिएटिव टीम ने इन दोनों के बीच के झगड़े को काफी आगे तक ले जाने का सोचा है। हैल इन ए सैल सिर्फ दो हफ्ते दूर है अगले हफ्ते की रॉ में शायद इन दोनों के बीच हैल इन ए सैल में मुकाबले की घोषणा की जा सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 21 Sep 2019, 16:16 IST
 
See more comments
 
 
×