×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

3 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते Raw में देखने को मिल सकती हैं

इस हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर पर अटैक पर करेंगे सैथ रॉलिंस?

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Timeless
Advertisement
Ad

रॉलिंस ने ब्रॉक पर अटैक किया

डब्लू डब्लू ई (WWE) के ये हफ्ता बेहद लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि यह समरस्लैम से पहले WWE के रेड ब्रांड का अंतिम एपिसोड होगा। कंपनी को अपने मैचों के जबरदस्त बिल्ड-अप को जारी रखने के लिए रॉ में कई सारी अच्छी चीज़ें प्लान करनी पड़ेगी।

पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर का रॉलिंस पर जबरदस्त अटैक यादगार रहा था। रिकोशे की गोंटलेट मैच में जीत भी फैंस को पसंद आई थी। इसके अलावा गुड ब्रदर्स ने रॉ के टैग टीम टाइटल्स जीत लिए थे। रॉ का अगला एपिसोड PPG एरीना, पिट्सबर्ग से सीधा प्रसारित होगा। 

समरस्लैम से पहले WWE के पास रॉ के रूप में महत्वपूर्ण शो है, जिससे पीपीवी रोचक बन सकता हैं। रॉ के एपिसोड के लिए WWE ने ब्रॉक लैसनर को एडवर्टाइज़ कर दिया है। इससे कंपनी ने पहले ही बड़ा संदेश दे दिया है कि रेड ब्रांड का यह शो यादगार रहने वाला है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो SummerSlam 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

कंपनी इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के लिए जरूर कुछ बड़ा प्लान कर रही होगी, इसके चलते हम बात करने वाले हैं 3 बड़ी चीज़ों के बारे में जो WWE इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के लिए जरूर प्लान कर रही होगी। 


#3 रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए सबमिशन मैच तय करना

बैकी और नटालिया

पिछले हफ्ते बैकी लिंच और नटालिया के बीच जबरदस्त स्टोरीलाइन आगे बढ़ती हुई दिखाई दी थी। पहले बैकी ने नटालिया को रॉ के एपिसोड से पहले अपने सबमिशन मूव से अटैक किया था। इसके बाद रॉ में नटालिया ने बैकी पर अपने सबमिशन फिनिशर से अटैक किया।

बैकस्टेज नटालिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बैकी को सबमिशन मैच के लिए चैलेंज किया था। पहले यह मैच एक साधारण सिंगल्स मैच की तरह था लेकिन इस हफ्ते हमें एक सबमिशन मैच अनाउंस होते हुए दिखाई दे सकता है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment