×

3 बड़ी चीजें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई

WWE ने इस हफ्ते Raw में कई बातें इशारों-इशारों में कह दी।

Ankit Kumar
ANALYST
Published 22 Oct 2019, 15:48

एजे स्टाइल्स और केविन ओवेंस
Advertisement
Ad

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड का समापन हो चुका है। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में कई बड़े मुकाबले किए जिसने फैंस का खूब मनोरंजन किया। इसके अलावा शो में कुछ ऐसे सैगमेंट देखने को मिले जिसके बाद आने वाले कुछ हफ्तों में फैंस को ढ़ेर सारी नई चीज़ें देखने को मिलने वाली हैं।

रॉ के शो में रे मिस्टीरियो का धमाकेदार सैगमेंट देखने को मिला। रे मिस्टीरियो जब रिंग में अपनी बात कर रहे थे तभी शैल्टन बेंजामिन रिंग में आकर उन्हें धक्का देते हैं और फिर होती है केन वैलासकेज की जबरदस्त एंट्री। इसके अलावा रूसेव, लाना और बॉबी लैश्ले की भी स्टोरीलाइन आगे बढ़ती हुई नज़र आई।

यह भी पढ़ें: WWE रॉ में विमेंस का मैच ना होने के कारण फैंस को आया गुस्सा

इस हफ्ते रॉ में हुए मुकाबलों और सैगमेंट को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि आने वाले हफ्तों में फैंस को कई धमाकेदार चीजें देखने को मिलने वाली हैं। कंपनी ने शो के दौरान इशारों-इशारों में कई बड़ी बातें भी कह दी जिन्हें नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 बड़ी चीजों पर जो WWE ने रॉ में इस हफ्ते इशारों-इशारों में बता दी।

एजे स्टाइल्स और केविन ओवेंस यूएस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेंगे

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स बनाम ओसी और एजे स्टाइल्स के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले की खास बात केविन ओवेंस का दखल रहा। केविन ओवेंस ने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की साइड से दखल देते हुए एजे स्टाइल्स पर हमला किया।

Advertisement
Ad

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले भी मुकाबले हो चुके हैं। तब एजे स्टाइल्स बेबीफेस और केविन ओवेंस हील के रूप में थे लेकिन वर्तमान में स्थिति बिल्कुल उलट है। हमारे ख्याल से आने वाले कुछ हफ्तों में केविन ओवेंस और एजे स्टाइल्स के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हो सकता है। 


सैथ रॉलिंस नए रेसलर्स को आगे बढ़ाने के लिए काम करेंगे

हाल ही में डेनियल ब्रायन ने अली को बड़ा रेसलर बनाने में मदद की। ब्रायन कई बार अली के खिलाफ मुकाबले में शामिल हुए और उन्हें आगे बढ़ने का मौका दिया। इसी तरह से रोमन रेंस ने भी बडी मर्फी को आगे बढ़ाने के लिए उनके खिलाफ मुकाबले लड़े।

नए रेसलर्स को आगे बढ़ाने के लिए अब नई जिम्मेदारी सैथ रॉलिंस को मिली है। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस का मुकाबला हम्बर्टो कारिलो के खिलाफ हुआ। इस मुकाबले में भले ही सैथ रॉलिंस की जीत हुई हो लेकिन हम्बर्टो कारिलो सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2
Advertisement
Ad
Add a Comment